बारात में डांस के दौरान हुआ विवाद और विवाद से हर्ट हुआ ईगो फिर चाकू मार कर दी हत्या ।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Nbcindia24/Chhattisgarh/ इगो बहुत बुरी चीज है। इस इगो के चक्कर में लोग कुछ भी कर लेते हैं। हत्या भी कर सकते हैं। जी हां, देर रात सिर्फ इगो के चक्कर में ही एक युवक की जान चली गई। जेवरा-सिरसा से लगे सिरसाखुर्द में डांस को लेकर विवाद हुआ और एक युवक की हत्या हो गई। पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। जो इस मामले में दूल्हे के भाई को पीट-पीटकर मार डाला।

पूरा मामला आपको सिलसिलेवार बताते हैं। शादी कार्यक्रम के दौरान देर रात कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी (KTU) के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सारा विवाद डांस करने को लेकर हुआ। गांव के युवक बारातियों के साथ नाच रहे थे। इसी दौरान बारातियों ने एक युवक की पिटाई कर दी। इसके बाद वह अपने साथियों को लेकर पहुंचा और छात्र को चाकू मार दिया। घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जेवरा सिरसा पुलिस चौकी क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में देर रात 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
सिरसा खुर्द गांव निवासी यादव परिवार के यहां बेटी की शादी थी। इसके लिए गरियाबंद के कोपरा गांव से बारात पहुंची। इस दौरान वर और वधु पक्ष दोनों बैंड-बाजे और म्यूजिक पर डांस कर रहे थे। कुछ देर बाद शादी की रस्मों के लिए लड़की वालों ने म्यूजिक बंद कर दिया। इस पर घराती पक्ष के लोग भी बारातियों के साथ डांस करने लगे। इसी को लेकर विवाद शुरू हो गया और बारातियों ने एक युवक की पिटाई कर दी।

पिटाई के बाद से नाराज थे घरवाले…
पिटाई से नाराज युवक गांव से ही अपने कुछ साथियों को लेकर पहुंच गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान चाकू भी चल गया। हमले में रायपुर स्थित KTU में पत्रकारिता के छात्र हेमचंद यादव (23) की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद सभी वहां से भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो छात्र का शव लावारिस हालत में सड़क पर पड़ा था। पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ परिजनों को सूचना दी। युवक की लाश सड़क में खून से लथपथ मिली थी। शर्ट फटी हुई थी। आसपास कोई भी मौजूद नहीं था। पूछताछ के बाद पुलिस ने 8 आरोपियों को पकड़ा है। इसमें संजय यादव, सूरज यादव, रुपेश यादव,उमेश याद, हितेश पांडे, घनश्याम, ओंकार कुहार और कुलदीप यादव शामिल हैं। आरोपियों ने छात्र के सीने पर चाकू से 3 से 4 वार किए और फिर वहां से भाग निकले थे।

Nbcindia24

You may have missed