बीजापुर गरबा महोत्सव के रंग में खूब झूमें नगरवासी,गरबा की भव्यता में भारतीय संस्कृति के रंग में झूमते रहे दर्शक 

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा और जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम ने जमकर किया गरबा

बीजापुर @ नवरात्रि के पावन अवसर पर डी फिटनेस स्टूडियो और शारदा सिनेमा द्वारा आयोजित बीजापुर गरबा महोत्सव को नगर वासियों का भरपुर प्रतिसाद मिला । मिनी स्टेडियम मेंदो दिन तक चले गरबा महोत्सव में हजारों दर्शकों ने भव्य आयोजन को देखकर खुद को गरबा करने से रोक नही पाये ।

बेहतरीन साउंड और लाइटिंग के साथ आयोजित गरबा महोत्सव का शुभारंभ नगर पालिका अध्यक्ष बेनहूर रावतिया, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती नीना रावतिया, माता मराई समाज के अध्यक्ष सुरेश चंद्राकर, भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय लुंकड ने माँ दुर्गा की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलन कर किया । अथितियों का स्वागत पार्षद प्रवीण डोंगरे, रानू डोंगरे, भूमिका सिंह , अंकिता सेठिया, वीरेन्द्र सिंह ठाकुर द्वारा कर विधिवत गरबा महोत्सव की शुरुवात की गई ।

पहले दिन ही गरबा के माहौल में दर्शक झूम उठे और देर रात तक गरबा का आनंद लेते रहे ।पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने गरबा में शामिल होकर प्रतिभागियों और दर्शकों को उत्साहित कर दिया । श्री गागड़ा ने गरबा के आयोजन के लिए समिति की भरपुर तारीफ करते हुए शुभकामनाएं दी ।दूसरे दिन के आयोजन में भारत के सभी प्रदेशों के परिधान में महिलाओं ने गरबा की प्रस्तुति दी और संस्कृति की झलक से दर्शकों को बांधे रखा ।

इस दौरान ऊपस्थित जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम , जिलें के अधिकारी और पत्रकारों ने भक्ति से सराबोर गरबा में प्रतिभागियों के साथ डांस कर आयोजन में रंग भर दिया ।अंत में गरबा के प्रशिक्षक अर्चना सिंह रायपुर, अदिति दास जगदलपुर,वर्षा भारद्वाज दल्ली राजहरा, एंकर मुस्कान सोनी रायपुर एवं प्रतिभागीयो को मोमेंटो भेंट कर सम्मानित गया ।

कार्यक्रम को सफल बनाने में डी फिटनेस स्टूडियो के दक्ष दुर्गा, प्रियांशु सिंह, विक्रम निहाल एवम् शारदा सिनेमा संचालक प्रवीण डोंगरे, वीरेंद्र सिंह, सुनील एंड्रिंक, विनीता मिंज, बबिता मिंज आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा

Nbcindia24

You may have missed