छत्तीसगढ़ में लाल आतंक के खिलाफ बड़ी कामयाबी, 28 नक्सलीयों के शव बरामद, CM साय नक्सलियों की खात्मा के लिए बताया बड़ा कदम।

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सुरक्षा बलों और नक्सलियों की बीच हुई मुठभेड़ में अब तक 28 नक्सलियों के शव बरामद होने की जानकारी सामने आ रही है जिसे लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सोशल मीडिया X पर सुरक्षा बलों की तारीफ कर प्रदेश से नक्सलियों की खात्मा के लिए बड़ा कदम बताया।

बतला दे दक्षिण अबूझमाड़ जिला नारायणपुर-दंतेवाड़ा सीमावर्ती क्षेत्र में बड़ी संख्या में नक्सली होने की इनपुट मिली थी जिनके आधार पर सर्चिंग के लिए सुरक्षा बल रवाना किया गया जहां सुरक्षा बलों का नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई जिसमें सुरक्षा बलों द्वारा अब तक 28 नक्सलियों के शव रिकवर किए गए हैं वहीं सूत्रों की मानें तो मृत नक्सलों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों को नक्सलियों का AK-47, SLR सहित की कई हथियार बरामद हुए हैं।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने सोशल मीडिया X पर मामले की जानकारी शेयर कर लिखा है जवानों को मिली यह बड़ी कामयाबी सराहनीय है उनके हौसले और अदम्य साहस को नमन करता हूं नक्सलवाद के खात्मे के लिए शुरू हुई हमारी लड़ाई अब अपने अंजाम तक पहुंच कर ही दम लेगी इसके लिए हमारे डबल इंजन सरकार दृढ़ संकल्पित है प्रदेश से नक्सलवाद का खात्मा ही हमारा लक्ष्य है।

Nbcindia24

You may have missed