क्राईम : दो गूटो में चला खूनी खेल,खून से लथपथ दो घायल युवकों को पहुंचाया गया अस्पताल इलाज जारी,मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

धर्मेंद्र यादव धमतरी @ शहर से लगे ग्राम गोकुलपुर में दो गूटो में खून का खेल चला जिसमे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं घायलों को इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल ले जाया गया .

जानकारी के अनुसार वार्ड में करीब साढ़े ग्यारह बजे महेंद्र साहू और तेजेश्वर साहू आपस में बाते करते आ रहे थे इसी दौरान दो युवक ने गलत बाते कर रहे हो ऐसा दोष लगाते हुए टंगिया ,बसला ,सब्बर से प्राण घातक हमला कर दिया जिनसे क्षेत्र में सनसनी मच गई।

बताया जा रहा है की आरोपियों ने दोनो युवकों के सर पैर हाथ पर बेदम पिटाई कर दिया है जिनके चलते पीड़ितो का हाथ भी टूट गए वही सर पर गंभीर चोटे आने के कारण से कई टाके भी लगे है .आरोपियों ने जैसे ही धारदार हथियार से दोनो युवकों पर हमला बोला तो दोनो युवक मौके पर ही बेहोश हो गए.

घटना के बाद वार्ड में चीख पुकार मच गई .लोगो ने तत्काल धमतरी के निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया जहा दोनो युवक का इलाज जारी है बहरहाल पुलिस ने मामले दर्ज कर आरोपियों के पातासाजी में जुट गए है .

Nbcindia24

You may have missed