पुलिस की नक्सलियों के शहरी नेटवर्क पर नजर, सामान सप्लाई करने वाले दो लोगों को किया गिरफ्तार

धर्मेन्द्र सिंह सुकमा/ जिले में पुलिस ने नक्सलियों का शहरी नेटवर्क ध्वस्त किया है. नक्सलियों को सामान दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इनके पास से भारी मात्रा में सामान भी बरामद किए गए हैंनक्सलियों के सप्लाई नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिए पुलिस जिले के नक्सलियों के सप्लायरों की जानकारी जुटा रही है. इतना ही नहीं संदिग्धों पर भी पुलिस निगरानी रख रही है. नक्सलियों के PLGA बटालियन के शहरी सप्लाई नेटवर्क की हूमन इंट और टेक्निकल इंट मिलने पर थाना सुकमा से जिला बल की पार्टी देवी चौक पटनमपारा सुकमा की ओर रवाना हुई. एक मकान को घेराबंदी कर 2 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पकड़े गए युवकों ने नाम मंतोष मण्डल पिता आनन्द मण्डल और एस. नार्गाजुन पिता एस. सुन्दर राव बताया. पुलिस ने जब पूछताछ की तो सारा राज उगल दिया.

मेमोरण्डम के आधार संदिग्धों के कब्जे से 2 किग्रा0 यूरिया पाउडर, 2 डिब्बा विस्फोट करने वाला पोटेशियम नाईट्रेट, 3 डिब्बा विस्फोट करने वाला एल्युमिनियम पाउडर, 1 नग टिफिन बम, 2 नग तार युक्त डेटोनेटर और 3 नग नक्सल साहित्य बरामद किया गया.

किरण चौहाण एस पी सुकमा
सुकमा एसपी किरण चौहाण ने कहा कि नक्सलियों के शहरी नर्तवर्क के दो लोगों को गिरफ़्तार किया गया है उनके पास से विस्पोटक भी बरामद हुआ है नक्सली लगातर कमजोर पड़ रहे है नक्सली सहीद सप्ताह मना रहे है नक्सलियों के कोर इलाके में लगातार कैम्प खुलने से नक्सली कमजोर हो गए है

Nbcindia24