देर रात मंडी में हुई चोरी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद,चोर की तलाश में जुटी पुलिस 

धर्मेंद्र यादव धमतरी @ श्याम तराई मंडी स्थित सब्जी की थोक पांच दुकानों में चोरी का मामला सामने आया है जहां अज्ञात चोर ने प्रवेश कर पांचो दुकानों से नगदी पर हाथ साफ किया है,हालांकि चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

जिसमे एक युवक चोरी करते हुए भी नजर आ रहा है ज्ञात हो कि शहर से कुछ दूर पर स्थित ग्राम श्याम तराई में सब्जी के थोक विक्रेताओं की दुकानें मंडी परिसर में स्थित है जहां से देर रात्रि यह चोरी की वारदात सामने आई है.

बताया जाता है कि सब्जी मंडी की करीब पांच दुकानों से अज्ञात चोर ने दुकानों के शटर का ताला तोड़ा उसके बाद दुकानों के गल्ले का ताला तोड़कर लगभग सभी दुकानों से 80 हजार के आसपास के सिक्के बटोर कर ले गया सभी दुकानों से 20 हजार ,22 हजार,10 हजार के सिक्के चोरी हुए है.

जब दुकानदार सुबह अपनी दुकान आए तब उन्हें दुकानों का ताला टूटा हुआ दिखाई दिया जिससे हड़कंप मच गया चोरी की वारदात कैमरे में कैद हो चुकी है जिसमें एक अज्ञात युवक जो कि सर में गमछा डाला हुआ है वह चोरी करते हुए स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है.

इस पूरे मामले का हालाकि अभी तक कोई सूचना पुलिस को नहीं दिया गया है बहरहाल पुलिस को सूचना मिलते ही आगे की कार्यवाही करने की बात कही है ।

Nbcindia24