क्राईम: पुरुष मित्र अपने दोस्तों के साथ युवती की लूटी अस्मत, चंद घंटे में 5 आरोपी गिरफ्तार

विजय साहू कोंडागांव/ दिन-बी-दिन गैंग रेप की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है जो एक बड़ी चिंता का विषय है केशकाल थाना में पीड़िता की शिकायत के अनुसार बीते 9 अगस्त कोअपने नजदीकी रिस्तेदार के साथ घर से सिलाई मशीन लेने के लिए केशकाल गई थी जो कि घर वापसी के समय अपने पुरुष मित्र को कॉल करके घर छोड़ने के लिए कहती है इस बिच पुरुष मित्र के साथ उसके चार दोस्त भी थे घर छोड़ते समय रास्ते के जंगल में मौका देख भरोसे को तार-तार कर पुरुष मित्र एवम उसके दोस्तो ने पीड़िता के साथ बारी बारी से गैंग रेप किया जिसके बाद पीड़िता को उसके पुरुष मित्र ने धमकी दिया कि घटना की जानकारी किसी को बताई तो जान से मार देंगे इस भय से पीड़िता ने यह जानकारी किसी को नही बताई बीते दिन पीड़िता ने हिम्मत करके घटना की जानकारी अपने परिजन को बताई और थाना केशकाल पहुंच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई ।

 

मामले की गंभीरता को देखते हुए केशकाल थाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत करवा तत्काल रिपोर्ट के आधार पर बीएनएस की धारा 70, 351 (3) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर थाना प्रभारी विकास बघेल के नेतृत्व में केशकाल पुलिस व सायबर सेल की विशेष टीम गठित कर चंद घंटे में ही 5 आरोपियों धरदबोच न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया ।

सम्पूर्ण कार्यवाही में  निरी विकास बघेल, एसआई धीरेंद्र ठाकुर, एएसआई हेमंत देवांगन,निहार मंडल,दिनेश डहरिया प्रआर. संजय बिसेन, ऋतुराज सिंह,ललित नेताम, माधुरी रावटे जयो चन्द्रवंशी आ. मनोहर निषाद, अरुण यादव,लिलेश्वर ध्रुव, संभू मांडवी, जागेश नेताम, रामू नेताम,अनिल कुलदीप, संतोष कोडोपी,अजय देवांगन, बिरजु सोरी, विष्णु मरकाम, मनोज पोयाम,चंदन यादव मआ. नंदकुमारी कुंजाम, सोनल यादव,चंद्रबती नेताम, की अहम भूमिका रही।

आरोपियों के नाम-  कमलेश नेताम, नंदकुमार पटेल, महेंद्र मरकाम, लक्ष्मीनाथ नेताम,सोनाराम मरकाम

Nbcindia24