क्राईम: दिल दहला देने वाली घटना, बेरहम पिता दो मौसम बेटी को बेरहमी से पीटा एक की मौत

Chhattisgarh/ जांजगीर-चांपा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. चांपा के मिशन फाटक के पास एक पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को बेरहमी से पीटा. इस घटना में 8 वर्षीय बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसकी दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची को उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल चांपा में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. वहीं आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

चांपा के मिशन फाटक के पास रहने वाला सलमान उर्फ डीशान अली पेशे से गाड़ी मैकेनिक अपनी दो छोटी-छोटी बेटियों के साथ घर में रहता है. शनिवार दोपहर को दोनों लड़कियों के बीच एक खिलौने को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद पिता ने गुस्से में आकर दोनों बेटियों की बेरहमी से पिटाई कर दी. और रात 10 बजे दोनों बच्चियों की हालत बिगड़ता देख  अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन पिता ने इतनी बेदर्दी से बच्चियों को पीटा की थी की एक बच्ची अलीषा परवीन (8 वर्ष) की घर पर ही मौत हो गई थी, जबकि छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

दोपहर को अपनी बेटियों के साथ मारपीट करने वाला सलमान अली ने रात को अपनी छोटी बेटी को उल्टी करते देखा तो उसे अपने गोद मे उठा कर अस्पताल ले जाने लगा, और कुछ दूर जा कर लिफ्ट मांगने लगा, तभी एक युवक अपना गुमटी ले कर आ रहा था जिसने सलमान और बच्चियों कि स्थिति देख कर अपनी बाइक से अस्पताल पहुंचाया,

प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि आरोपी सलमान उर्फ़ डीशान सनकी किस्म का व्यक्ति है और उसका अपनी पत्नी से अक्सर अनबन होता रहता है, जिसके चलते पत्नी ने उसे छोड़ दिया था. पत्नी के जाने के बाद सलमान उर्फ़ डीशान अपनी दोनों बेटियों को अपने पास रखता था, लेकिन सनक के कारण बच्चो को बेरहमी मार दिया. पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 103, 115 (3) BNS के तहत त्वरित कार्यवाही करते हुए भेज न्यायिक रिमांड पर जेल।।

Nbcindia24

You may have missed