बांग्लादेश में हिंदू बहन-बेटियों की बलात्कार और अत्याचार के खिलाफ सामाजिक संगठनों में गुस्सा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम सौंपा ज्ञापन।

बालोद/ बांग्लादेश में इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा वहां के मूल निवासी अल्पसंख्यक हिन्दुओं के बहन – बेटी और परिवार के साथ किये जा रहे बलात्कार, आगजनी, लूटपाट और मारपीट के विरोध में सर्व समाज समरसता समिति के नेतृत्व में दल्ली राजहरा नगर के समस्त सामाजिक संगठनों द्वारा नगर के ह्रदय स्थल जैन भवन चौक में विरोध प्रदर्शन कर अनुविभागीय अधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन भेंट सौंपा गया।

विभिन्न संचार माध्यमों से ज्ञात हो रहा है की बांग्लादेश में सेना और पुलिस के संरक्षण में इस्लामिक जेहादी और कट्टरपंथियों के द्वारा चुनी हुई लोकतान्त्रिक सरकार के तख्ता पलट करने के बाद लगातार हिन्दू परिवारों पर हमला कर रहे है, हिन्दू गांवो को लक्षित करके लूटपाट और आगजनी किया जा रहा है। हिन्दू बहु बेटी और बहनो के साथ उनके घर के पुरुषों के सामने ही बलात्कार किया जा रहा है। हिन्दू परिवार भूख और भय के छाये में जी रहे है। यदि जरूरतों के सामान लेने बाहर निकलते है तो इज्जत और प्राण जाने का भय है और यदि घर में दुबके रहते है तो भूख से मरने का भय है। हिन्दू मंदिरों और देवी देवताओं की मूर्तियों को तोड़ा जा रहा है। हिन्दुओं के दुकान और घरों में आगजनी और लूटपाट किया जा रहा है।

देश विदेश सहित दल्ली राजहरा नगर में भी सर्व समाज समरसता समिति के कार्यकर्ता उक्त घटनाओं से बेहद क्षुब्ध और व्यथित है। इन्ही सब घटनाओ के  विरोध में प्रदर्शन करने व देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के नाम भारत आने वाले पीड़ित हिन्दू परिवार को शरण देने तथा जो बंगलादेश में ही रहना चाहते उन परिवारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग कर जलाराम मंदिर के पास एकत्रीकरण होकर पैदल नारेबाजी और आक्रोश व्यक्त करते हुए अनुविभागीय कार्यालय पहुँच कार्यालय के समक्ष गगन भेदी नारों के साथ बांग्लादेश में हिन्दुओं के साथ बर्बर व्यवहार का विरोध प्रदर्शन कर तहसीलदार को ज्ञापन भेंट किया गया।

उक्त विरोध प्रदर्शन में समिति के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों सहित नगर के लगभग सभी समाज प्रमुखों की उपस्थिति रही है।

Nbcindia24