भाजपा नेता पर गाली- गलौच का आरोप माता मराई महार समाज के अध्यक्ष ने शिकायत करते कार्रवाई की मांग

एनबीसी इंडिया 24 न्यूज़ बीजापुर @भाजपा नेता अजय सिंह पर जय माता मराई महार समाज के अध्यक्ष ने गंभीर आरोप लगाया है। अध्यक्ष सुरेश चंद्राकर का आरोप है कि भैरमगढ़ के भाजपा नेता अजय सिंह द्वारा चंद्राकर मिनरल्स के तहत भैरमगढ़ में स्थापित किये जा रहे नए क्रेशर प्लांट में कार्यरत इंजीनियर मजदूर और उनके भाई के साथ जातिगत गाली गलौज की गई है।

जिसके चलते उनके आत्म सम्मान और समाज को ठेस पहुंचा है। इस मामले के बाद समाज के अध्यक्ष सुरेश चंद्राकर अपने पदाधिकारी के साथ बीजापुर के कलेक्टर को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।अध्यक्ष सुरेश चंद्राकर ने बताया कि, चंद्राकर मिनरल्स के तहत भैरमगढ़ में उनके द्वारा एक नया क्रशर प्लांट स्थापित किया जा रहा है। जिसके लिए इंजीनियर मजदूर और उसका छोटा भाई दिनेश चंद्राकर साइड में आने वाले नई मशीनों को स्थापित करने का काम कर रहे थे।

इसी दौरान 16 जुलाई को मशीन को शिफ्ट करने के दौरान तकरीबन 3:30 बजे भैरमगढ़ के भाजपा नेता अजय सिंह अपने 10-15 लोगों के साथ साइट में आ पहुंचते है। जहां साइट पर मौजूद मजदूर इंजीनियर और उनके भाई के साथ गाली गलौज करने लगा। उसने तत्काल काम बंद करने की धमकी दी। काम बंद न करने पर मारने पीटने और गाड़ियों को आग के हवाले करने की भी धमकी दी है।

बीजेपी नेता ने आरोपों को बताया निराधार

इस मामले में भैरमगढ़ के भाजपा नेता अजय सिंह का कहना है कि, सुरेश चंद्राकर के द्वारा लगाया गया आरोप पूरी तरीके से निराधार है। जबकि, उनके द्वारा शासन प्रशासन को गुमराह कर नियम के विरुद्ध भैरमगढ़ में क्रेशर संयंत्र स्थापित किया जा रहा है और उनके द्वारा ना तो सुरेश चंद्राकर को और ना ही उनके किसी स्टाफ को किसी प्रकार की धमकी दी गई है। मुझ पर जो आरोप लगाए जा रहे रहे हैं, वह पूरी तरीके से बे बुनियाद और निराधार हैं।

Nbcindia24