माँ की ममता के आगे प्यार का नशा पड़ा भारी

माँ की ममता के आगे प्यार का नशा पड़ा भारी

 

 

विजय साहू कोंडागांव@ ससुराल में नन्हें नन्हें बच्चों को छोड़, दूसरे पति के साथ लौट गई दोनों माँ कोंडागांव जिले के केशकाल थाना क्षेत्र के ग्राम अड़ेगा से बीते दिनों बच्चों के साथ लापता हुई दो शादीशुदा महिलाओं को केशकाल पुलिस ने मध्यप्रदेश के सीहोर से खोज निकाला था ।

 

 

दोनों ही महिलाओं ने सीहोर में स्थानीय युवकों के साथ शादी कर ली थी । पुलिस ने दोनों महिलाओं उनके पतियों एवं चार बच्चों को पता तलाश कर केशकाल थाना लाया गया था । सारी प्रक्रिया के पश्चात कार्यपालिक मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के समक्ष दोनों महिलाओं के बयान दर्ज के लिए ले जाया गया था उस दौरान दोनों ने अपने अपने वर्तमान पतियों के साथ वापस सीहोर मध्यप्रदेश जाने की बात कही है ।

 

 

आपको बता दें कि दोनों ही महिलाये सगी बहने है और कलेन्द्री पटेल व बुधियारिन पटेल ने अपने दो – दो बच्चों को अपने ससुराल में सास-ससुर को सौंप दिया है। अपने बच्चों को छोड़कर दोनों ही महिलाओं ने मध्यप्रदेश जाने का निर्णय लिया है। जिसके बाद केशकाल पुलिस ने बच्चों को उनके दादा-दादी को सुपुर्द कर दोनों महिलाओं को भी सुरक्षित उनके नये पतियों को सौंप दिया है ।

 

 

यह बड़ी बात है की दोनों माँ के द्वारा नन्हें – नन्हें बच्चो को अपने से दूर कर अपने नये पतियों के साथ चले जाना जो कही ना कही यह दर्शाता है की इस जग में प्यार ही सबकुछ है, नन्हें नन्हें बच्चो से ज्यादा प्यार को महत्व देना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Nbcindia24