दंतेवाड़ा विधायक एवम विधायक निवास के अनर्गल टिप्पणी के पूर्व अपने गिरेंबा में झांके पंत: शैलेश अटामी

दंतेवाड़ा विधायक एवम विधायक निवास के अनर्गल टिप्पणी के पूर्व अपने गिरेंबा में झांके पंत: शैलेश अटामी

 

 

शैलेश सेंगर दंतेवाड़ा @ भाजपा मंडल महामंत्री एवम किसान मोर्चा मीडिया प्रभारी शैलेश अटामी ने जारी विज्ञप्ति में कहा की संजय पंत जो तथाकथित किसान यूनियन का प्रदेश अध्यक्ष बताता है वह स्पष्ट करें कि इनका किसान यूनियन आज तक किन-किन किसानों के बेहतरी के लिए काम किया है और ये किसान संगठन एवम सामाजिक संगठन का चोला ओढ़कर राजनीति करते फिर रहे है।

 

 

यदि इनको राजनीति करनी है तो कोई भी राजनीतिक दल में शामिल होकर मैदान में आएं और इनके बयानो से साफ जाहिर होता है ये किसानों की नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी की बी टीम के रूप में कार्य कर रहा है और यह अपने आप को आदिवासी हितेषी बताते हैं संजय जवाब दे की ये किन-किन आदिवासी युवाओं से एन एम डी सी में नौकरी के नाम पर पैसे लिए थे इसी तरह कुछ वर्ष पूर्व पुरनतरई निवासी श्री दोंदा राम मंडावी के पुत्र मोटू मंडावी से 30000 एवम स्व पेदा मरकाम ग्रा. फूलोड भैरमगढ़ बीजापुर निवासी से 60000 से अवैध वसूली किया था ।

 

 

जो आज तक उनको नौकरी मिला और न इनका पैसा विगत वर्ष पूर्व आवराभाटा दंतेवाड़ा की पेरमा बाई का पैसा लेकर वापस मांगने पर समाज की धमकी देने का मामला सामने आया था अटामी ने जारी प्रेस नोट में कहा की विधायक जनता द्वारा चुना हुआ प्रतिनिधि है इसलिए जिला प्रशासन का विषय है की उनको कौन सा आवास देना है।

 

 

इसी के तारगम्य में प्रशासन द्वारा जो भी आवास दिया गया था वह एक प्रशानिक विषय है संजय पंत किसी भी प्रकार के टिप्पणी के पूर्व अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए की वह स्वयं किस प्रकार ग्राम पंचायत पोदुंम में अवैध रूप से पटवारी क्वार्टर में संजय पंत एवं ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी का आवास जो पंत के रिश्तेदार अवैध रूप से कब्ज़ा वर्षों से है इसकी जांच कर उचित कार्यवाही करे प्रशासन।

Nbcindia24

You may have missed