डॉक्टर्स डे पर आदेश्वर पब्लिक स्कूल के बच्चों ने जिला अस्पताल में डॉक्टरों को किया सम्मानित

डॉक्टर्स डे पर आदेश्वर पब्लिक स्कूल के बच्चों ने जिला अस्पताल में डॉक्टरों को किया सम्मानित

 

 

एनबीसी इंडिया 24 न्यूज कोण्डागांव / राष्ट्रीय डॉक्टर्स डे के अवसर पर आदेश्वर पब्लिक स्कूल के बच्चों ने आज जिला अस्पताल परिसर में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन कर डॉक्टरों का सम्मान किया।कार्यक्रम का आयोजन आदेश्वर पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर बसंत पारेख के निर्देश में प्राचार्य लता राफेल के नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सिविल सर्जन डॉ आरसी ठाकुर, वरिष्ठ डॉ अमृत लाल, डॉ रीता गेडाम समेत अन्य उपस्थित रहे।

 

कार्यक्रम के तहत बच्चों ने डॉक्टरों के सम्मान में भाषण दिए और उन्हें उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने डॉक्टरों को फूल और स्मृति चिन्ह भी भेंट किए। डॉक्टरों ने बच्चों के सम्मान और कृतज्ञता के भावों की सराहना की।

 

उन्होंने बच्चों को स्वास्थ्य और स्वच्छता के महत्व के बारे में जानकारी दी और उन्हें जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। प्राचार्य लता राफेल ने डॉक्टरों के कार्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे समाज के लिए सच्चे नायक हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टर जीवन और मृत्यु के बीच की लड़ाई में हमेशा तत्पर रहते हैं और लोगों को बेहतर स्वास्थ्य प्रदान करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं।

 

यह कार्यक्रम डॉक्टरों के प्रति बच्चों के सम्मान और कृतज्ञता को व्यक्त करने का एक सराहनीय प्रयास था। इस कार्यक्रम ने बच्चों में डॉक्टरों के प्रति सम्मान और आदर की भावना पैदा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Nbcindia24