छू लो आसमान संस्था की शानदार उपलब्धि, नीट 2024 में 42 छात्रों को मिली सफलता

छू लो आसमान संस्था की शानदार उपलब्धि, नीट 2024 में 42 छात्रों को मिली सफलता

 

 

शैलेश सेंगर दंतेवाड़ा / छू लो आसमान संस्था ने इस वर्ष परीक्षा ‘‘नीट‘‘ 2024 में एक शानदार उपलब्धि हांसिल किया है। इस परीक्षा में संस्था के 42 छात्रों ने उत्साह जनक प्रदर्शन किया है, जिसमें से 8 छात्रों को सरकारी कॉलेज में एमबीबीएस और 9 छात्रों को ‘‘बीएएमएस‘‘, ‘‘बीडीएस‘‘ और वेटरनरी कोर्स में प्रवेश मिलने की संभावना है। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के मददेनजन जिला प्रशासन द्वारा एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

 

इस समारोह कार्यक्रम में कलेक्टर श्री मयंक चतुर्वेदी ने सभी सफल छात्रों और उनके पालकों को सम्मानित किया। कलेक्टर ने अपने संबोधन में छात्रों की मेहनत और संस्थान की उत्कृष्टता की सराहना करते हुए छात्रों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ दीं।

 

 

उन्होंने कहा कि छू लो आसमान संस्था की इस शानदार सफलता के लिए सभी छात्र, उनके पालक और संस्था के शिक्षक बधाई के पात्र है। उन्होंने आशा व्यक्त किया कि वे भविष्य में भी इसी प्रकार सफलताएँ प्राप्त करते रहेंगे। समारोह के बाद सभी अतिथियों के लिए एक विशेष भोज का भी आयोजन किया गया, जहाँ छात्रों, उनके पालकों और उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। 

 

 

कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक गौरव राय, एसडीम जयंत नाहटा, डीईओ एस के अम्बस्ट सहित छु लो आसमान संस्था से प्रभारी अधिकारी वीएस ताटी, अधीक्षिका शैनी रविन्द्र, अधीक्षक पाल, मधुसूदन राव उपस्थित थे।

 

Nbcindia24

You may have missed