सांसद मोहन मंडावी के जन्मदिवस पर जरूरतमंदों को समर्थकों ने पहुंचाई मदद।

मोहन मंडावी सांसद

Nbcindia24/ अर्जुंदा कांकेर लोकसभा क्षेत्र के सांसद मोहन मंडावी का शनिवार को जन्मदिवस था।जिसे धूमधाम से मनाने कि योजना उनके समर्थकों द्वारा तैयार की गई थी।पर संक्रमण काल के इस दौर पर सांसद मोहन मंडावी ने अपना जन्मदिवस पर किसी भी प्रकार से उल्लास मनाने की बजाए भावनात्मक अपील करते हुवे अपने समर्थकों से इस अवसर पर जरूरतमंदो को मदद पहुचानें की अपील की। जिसके चलते आज पूरे जिले में उनके समर्थकों द्वारा जरूरतमंद परिवार को राहत सामग्री पहुंचाई जा गई।
इसी क्रम में अर्जुंदा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता नरेश यदु व सांसद प्रतिनिधि जीतू विश्वास गुप्ता के नेतृत्व में नगर के जरूरतमंद परिवारों को फल एवं अन्य जरूरी सामग्री का वितरण कर लोकप्रिय सांसद मोहन मंडावी का जन्मदिवस मनाया गया।

नरेश यदु व जीतू विश्वास गुप्ता ने संयुक्त रूप से कहा की आज के समय में राजनेताओं द्वारा अपना वर्चस्व का दिखावा करने के लिए बड़े बड़े फ्लेक्स लगाकर केक काटकर व आतिशबाजी की जाती है। ठिक उसके विपरीत सांसद जी ने जनसेवा की अनूठी पहल सबके लिए प्रेरणादाई है।हम सब सौभाग्यशाली है कि जनता के तकलीफों को समझने वाले सांसद हम सबको मिले है। जो लगातार जनता की सेवा को मूलमंत्र मानकर क्षेत्र में लगे हुवे है।वही विकास की सौगात के रूप में मेडिकल कालेज,केंद्रीय विद्यालय,रेलवे में विभिन्न विकास कार्य सहित बड़े बड़े कार्ययोजनाओं को क्षेत्र में लाने के लिए लगातार प्रयासरत है। हम सब उनके जन्मदिवस पर उन्हें बधाई देते हुवे उनके स्वस्थ एवं उज्वल राजनीतिक जीवन की कामना करते है ।
इस अवसर पर पार्षद ओसाभ यादव,राजेश सोनकर,सूर्यकांत गजेंद्र,विश्वजीत तिवारी,मनीष ठाकुर, श्यामसुंदर साहू,नवीन राजपूत मौजुत्त थे।

सोमेश कुमार सोरी जरूरत मंदो को सुखा राशन वितरण करते

वही डौन्डी नगर में भी कांकेर लोकसभा सांसद मोहन मंडावी जी के जन्मदिन के अवसर पर कोरोना नियम को पालन करते हुवे आज कार्यालय नगर पंचायत में वार्ड 09 के जरूरत मंदो को सूखा राशन एवं फल बितरण किया गया ।। जिसमें नगर अध्यक्ष सोमेश कुमार सोरी मंडल अध्यक्ष मनीष झा नगर उपाध्यक्ष रूपेश नायक वार्ड पार्षद मातरम दास कोसरे , संजीव मानकर , राम नारायण धनकर ,अजय चौहान , जी सम्मलित रहे ।

Nbcindia24

You may have missed