कटेकल्याण थाना के ग्राम परचेली में हुए जघन्य हत्या का आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

कटेकल्याण थाना के ग्राम परचेली में हुए जघन्य हत्या का आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार

 

 

शैलेश सेंगर दंतेवाड़ा /शनिवार को प्रार्थी मासा कवासी पिता देवा कवासी ग्राम परचेली कोयापारा ने रिपोर्ट दर्ज कराया की इसके छोटे भाई लखमा कवासी पिता स्व. वारे कवासी उम्र24 वर्ष को उसके चाचा हांदा कवासी उम्र 45 वर्ष ने पूर्व में रंजिश लड़ाई झगड़ा कर मारपीट करने के कारण एवं घटना कर पुनः झगड़ा होने से आक्रोश हो कर जान से मारने की नियत से लोहे के धारदार टंगिया से प्राणघातक वार कर कई बार गंभीर चोट पहुंचाकर हत्या करने के प्रार्थी के रिपोर्ट पर से थाना कटेकल्याण में अपराध क्रमांक 21/2024 धारा 302 भा.द.वि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। घटना के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया।

 

विवेचना के दौरान मामले के आरोपी हांदा कवासी की अतिशीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में मामले के आरोपी हांदा कवासी को शनिवार को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपने भतीजा लखमा कवासी को पूर्व रंजिश, लड़ाई झगड़ा कर मारपीट करने एवं घटना दिनांक को पुनः दोनो में झगड़ा होने से आक्रोश में आकर लोहे के धारदार टांगिया से कई बार प्राण घातक वार कर चोट पहुंचाकर हत्या करना बताया।

 

आरोपी हांदा कवासी पिता हूंगा कवासी उम्र 45 वर्ष ग्राम परचेली, कोयापारा के विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य सबूत पाए जाने से आरोपी को शनिवार को विधिवत गिरफ्तार किया गया। मामला गंभीर प्रकृति एवं गैर जमानतीय होने से आरोपी को आज रविवार को माननीय न्यायालय दंतेवाड़ा के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक रिमांड लिया है।

Nbcindia24

You may have missed