छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील जांगड़े समेत कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओ ने कलेक्टर को सौपा ज्ञापन, सुमेश की हत्या पर उठाये सवाल ?

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील जांगड़े समेत कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओ ने कलेक्टर को सौपा आवेदन , सुमेश की हत्या पर उठाये सवाल ?दोषियों के खिलाफ जांच कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हेतु आवेदन प्रेषित

 

एनबीसी इंडिया 24 न्यूज़ रायपुर डेस्क /छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील जांगड़े ने उत्तर प्रदेश में रामपुर के सिलाइबारा गांव में एक पार्क में बाबा साहेब अंबेडकर का बोर्ड लगाने की वजह से अनुसूचित जाति समुदाय के एक 17 वर्षीय युवक सुमेश की यूपी पुलिस ने गोली मरकर हत्या कर दी है। सुमेश दसवीं बोर्ड की परीक्षा देकर घर लौट रहा था, तभी यूपी पुलिस की फायरिंग में उसकी मौत हो गई थी .

 

 

जबकि सुमेश की मौत जिन परिस्थिति को देखते हुए अधिकारियों ने गहन जांच की आवश्यकता पर जोर दिया था। लेकिन यूपी पुलिस ने सबूत छिपाने के लिए जबरन सुमेश के शव का जल्दबाजी में अंतिम संस्कार कर दिया, जैसा कि हाथरस में किया गया था। इसके लिए रायपुर जिला मुख्यालय में दोषियों के खिलाफ जांच कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हेतु आवेदन प्रेषित किया।इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील जांगड़े, महामंत्री मनोज बंजारे, तुकेश रात्रे, मोहन बंजारे, अरूण कोसले,सतीश जांगड़े,नरेश मार्कण्डे,गौतम भारती, सुरेंद टोडर, राजेंद मिश्रा, समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Nbcindia24

You may have missed