बोराई पुलिस ने बोराई मेला में अपने मॉ से अलग हुए बच्चे को मम्मी एवं परिजनों से मिलाया

बोराई पुलिस ने बोराई मेला में अपने मॉ से अलग हुए बच्चे को मम्मी एवं परिजनों से मिलाया,महिला एवं बच्चों के सुरक्षा को लेकर धमतरी पुलिस हमेशा से रही है सजग

 

धर्मेंद्र यादव/ धमतरी /पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा महिलाओं एवं बच्चों के सुरक्षा एवं जागरूकता के संबंध में सख्त निर्देश दिये गए हैं।इसी तारतम्य में बोराई पुलिस ने आज बोराई मेला के दौरान बिछड़े हुए मासूम बच्चे को उसके माता एवं परिजनों से मिलाया। बोराई मेला में अंकित मरकाम 6 साल का मासूम बच्चा बोराई मेला में भीड़ के दौरान भीड़ में कहीं छुट गया था।

 

जिसको बोराई पुलिस ने मासूम बच्चे को रोते देखा तो उसे लेकर थाना पहुंचे जहां गुम बच्चे अंकित से उनके माता पिता के संबंध में पूछताछ कर परिजनों की तलाश में जुट गई। आस पास पता करने पर गुम बालक के परिजन के बारे में पता करने पर उनके परिजन के बारे में पता चला जिन्हें संपर्क कय थाना बुलाया गया एवं परिजनों द्वारा गुमशुदा बालक का पहचान किया गया।जिन्हें गुम बालक अंकित मरकाम को उसके माता बबीता मरकाम पिता रमेश मरकाम ग्राम आमाडीह थाना बिश्रामपुरी को सुपुर्द में दिया गया। 

 

जिसे देख कर खुशी में रो पड़ी।जहां गुम बच्चा अंकित मरकाम को उसकी माता को सही सलामत सुपुर्द किया। बेटा मिलने से अंकित की मां का खुशी का ठिकाना नहीं रहा।बच्चे को लेकर परेशान परिजन उनका बेटा सही सलामत मिलने पर धमतरी पुलिस का दिल से आभार व्यक्त किया।

 

उक्त सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी बोराई निरी.प्रमोद अमलतास,सउनि.देवनाथ सिन्हा,प्रआर.सौरभ पटेल,आर.जितेन्द्र कोर्राम,कुबेर सिंह जुर्री का विशेष योगदान रहा।

Nbcindia24