क्राईम : अंधे कत्ल की सुलझी गुत्थी, आरोपी पति-पत्नि गिरफ्तार

अंधे कत्ल की सुलझी गुत्थी, आरोपी पति-पत्नि गिरफ्तार

 

आशीष पदमवार / बीजापुर/ तोयनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत अज्ञात शव मिलने की सूचना पर थाना में मर्ग पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया । शव का पोस्टमार्टम कराये जाने पर डॉक्टर द्वारा मृतक के सिर पर गंभीर चोंट आने से मौत होना एवं मौत का कारण संदिग्ध बताया। प्रकरण में थाना तोयनार में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

घटना में विवेचना के दौरान पुलिस को 02 संदिग्ध मोबाइल नम्बर मिले । संदेह के आधार पर घटना के बाद से फरार रमेश यालम से घटना के सबंध में पूछताछ करने पर आरोपी ने बतााया कि मृतक तारूण अरविन्द जिला अस्पताल में लेब टेक्निशियन के पद पर कार्यरत था, मेरी पत्नि सिकल-सेल से पीड़ित है जो समय-समय पर ब्लड की जांच हेतु जिला अस्पताल जाती थी, ब्लड टेस्ट हेतु रजिस्टर में नाम एवं मोबाइल नम्बर दर्ज था । मृतक द्वारा मेरी पत्नि से सिकल सेल के सबंध में लगातार बात करता रहता था ऐसे ही घर परिवार के सबंध में पूछताछ किया जिसमें पत्नि द्वारा मुझे काम करने तेलंगाना जाना बताई । इसके बाद मृतक द्वारा लगातार फोन करके पत्नि को परेशान करता था ।

जिसकी सूचना पत्नि द्वारा मुझे दी गई । रमेश यालम के तेलंगाना से वापस घर आने पर घटना दिनाक को मृतक द्वारा पत्नि को फोन करके परेशान कर रहा था । आरोपी द्वारा मृतक के बार-बार फोन करने से परेशान होकर पत्नि को फोन करने मृतक को धनोरा सीसी रोड के पास आने को बुलाया । मृतक घटना दिनांक को अपने मोटर सायकल से धनोरा सीसी रोड के पास आया जिसे रमेश यालम एवं पत्नि के द्वारा मिलकर लाठी से सिर पर वार कर हत्या कर दिये एवं घटना में प्रयुक्त लाठी एवं मृतक के मोबाइल को पास के खेत में छुपा दिये ।

आरोपी द्वारा घटना में प्रयुक्त लाठी एवं मृतक का मोबाइल मौके से पुलिस ने बरामद किया । प्रकरण में गिरफ्तार आरोपियों के विरूद्ध थाना तोयनार में वैधानिक कार्यवाही कर न्यायिक रिमाण्ड पर माननीय न्यायालय बीजापुर के समक्ष पेश किया गया है ।

Nbcindia24

You may have missed