पुलिस के दो जवानों ने आज जो कुछ भी किया उसकी हर कोई सराहना, नगरी थाना इलाके में पदस्थ है दोनों जवान

पुलिस के दो जवानों ने आज जो कुछ भी किया उसकी हर कोई सराहना, नगरी थाना इलाके में पदस्थ है दोनों जवान

 

धमतरी / नगरी /धर्मेन्द्र यादव / जिले के नगरी थाना इलाके में पदस्थ पुलिस के दो जवानों ने आज जो कुछ भी किया उसकी हर कोई सराहना कर रहा है। दरअसल हुआ यूं कि धमतरी, नगरी मुख्य मार्ग पर दलदली मोड़ के पास दो बाइक दुर्घटना का शिकार हो गए। जिसके बाद दोनों बाइक में सवार महिला सहित चार लोगों घायल हालत में सड़क पर लहूलुहान हालत में दर्द से कराहते रोते बिलखते सड़क पर पड़े थे, जिनको किसी की मदद की दरकार थी। इतने में इस बात की सूचना नगरी थाने में पदस्थ पुलिस के दो जवान सालिक पात्रे और हेमलाल ध्रुव को लगी फिर क्या था। ड्यूटी में तैनात दोनों जवान समय रहते मौके पर पहुंचे और अपने बुलेरो वाहन से सभी घायलों को नगरी सिविल अस्पताल लेकर गए और जहां डाक्टरों ने सभी का उपचार किया इस तरह जवानों की तत्परता से लोगों की जान सुरक्षित बच गई।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा उस वक्त हुआ जब लसुनवाही निवासी एरीकेसन विभाग का रिटायर्ड कर्मचारी अपना पेंशन की राशि लेने नगरी बैंक आया हुआ था। जो गांव भांसीखाई की महिला शकुंतला यादव जो किसी काम से नगरी आई हुई थी उनको लेकर बाइक से वापस घर लौट रहे थे . उसी दौरान नगरी थाना इलाके में धमतरी, नगरी मुख्य मार्ग में दलदली मोड़ के पास नगरी के तरफ आ रहे बाइक सवार देवेंद्र यादव और चंदेश नेताम निवासी ग्राम गेदरा ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गया, इस हादसे के बाद दोनों बाइक में सवार चारों लोग जमीन पर गिर गए। और लहूलुहान हालत में सड़क पर दर्द से कराहते पड़े थे। उसी दौरान ड्यूटी में तैनात नगरी थाना के जवानों ने अपने वाहन से सभी घायलों को अस्पताल लेकर गए और समय रहते डाक्टरों ने घायलों का उपचार किया। और सभी की जान सुरक्षित बच गई।

वहीं डॉक्टरों ने बताया कि लसुनवाही निवासी प्रभूराम ध्रुव का दायां पैर फैक्चर हुआ है। वहीं साथ में बाइक पर बैठे भांसीखाई निवासी शकुंतला यादव का बायां हाथ फैक्चर हो गया जिसका उपचार के बाद धमतरी रेफर किया गया है। इधर नगरी थाने में पदस्थ पुलीस कांस्टेबल सालिक पात्रे और हेमलाल ध्रुव की सराहनीय पहल की हर कोई सराहना कर रहा है।

Nbcindia24

You may have missed