मिशन लाइफ के तहत गोयल ग्रुप कर रहा तरह तरह के आयोजन

मिशन लाइफ के तहत गोयल ग्रुप कर रहा तरह तरह के आयोजन,पर्यावरण संरक्षण के लिए बच्चों को किया गया जागरूक,बच्चों के हाथों करवाया गया फलदार वृक्षों का रोपण

 

कांकेर /दुर्गुकोंदल / दिनेश नथानी / गोयल ग्रुप के माइंस प्रबंधन द्वारा मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण संरक्षण हेतु बड़े पैमाने पर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी जागरूकता अभियान के तहत आज ग्राम मेड़ो स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के बच्चों को पर्यावरण संरक्षण के लिए माइंस प्रबन्धन द्वारा जागरूक करने का प्रयास किया गया।

विद्यार्थियों में पर्यावरण के प्रति प्रेम जगाने के लिए बच्चों के हाथों फलदायी वृक्षों का रोपण करवाया गया और उन्हें दैनिक जीवन मे कुछ बदलाव ला कर पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए प्रेरित किया गया। बच्चों को जल बचाने, विद्युत ऊर्जा की बचत करने, प्लास्टिक का उपयोग न करने इत्यादि की समझाइश दी गई और इन चीजों को अपनी दैनिक दिनचर्या में शामिल करने के लिए प्रेरित किया गया।

इस कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के प्राचार्य हेमन्त श्रीवास्तव, अध्यापक सुरेश नाग, लक्ष्मीकांत साहू अध्यापिका उषा तारम के साथ साथ गोयल ग्रुप के सहायक महाप्रबंधक डी एन मोहन्ता, रवि तिवारी और अरविंद राय मौजूद रहे।

Nbcindia24

You may have missed