मोहंदीपाठ बाबा से मंत्री कवासी लखमा ने मांगी मन्नत, क्या बाबा करेंगे मन्नत पूरी..?

छत्तीसगढ़/ पिछले विधानसभा चुनाव में 65 से अधिक सीट के लिए बाबा से मांगी गई मन्नत पूरी होने के बाद इस बार मंत्री कवासी लखमा ने मोहंदीपाठ बाबा से 75 से ज्यादा सीट के बाबा से मांगा मन्नत।

हुमन साहू द्वारा निकाले गए चार दिवसीय यात्रा कार्यक्रम के समापन में छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा बालोद जिला के ग्राम मोहंदीपाठ मे शिरकत करने पहुंच मोहंदीपाठ बाबा का दर्शन व पूजा अर्चना कर आगामी दिनों में होने वाले 2023 विधानसभा चुनाव मे बाबा से 75 प्लस सीट आने की मन्नत मांगी।

कार्यक्रम में मौजूद मंत्री कवासी लखमा, संसदीय सचिव कुमार सिंह निषाद

मंत्री लखमा ने कहा भारतीय जनता पार्टी राम को मानते हैं और हम लोग खासकर छत्तीसगढ़ के लोग दिल से गांव के शीतला दुर्गा और बस्तर के आदिवासी देव गुड़ी को मानते हैं।

पिछले चुनाव में मोहंदीपाठ बाबा से 65 सीट से अधिक के लिए मन्नत मांगे थे जो पूरा हुआ और आज मैं बाबा से 75 से अधिक सीट के लिए मन्नत मांगा हूं जिसे बाबा पूरा करेंगे और अभी भूपेश बघेल 25 साल मुख्यमंत्री रहेंगे।

 

बदला दे कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री ने 65 प्लस के लिए बाबा से मन्नत मांगा था. जो पूरे होने के बाद पिछले रविवार 15 जनवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बाबा के मंदिर पहुंच बाबा को उनकी सवारी घोड़े की प्रतिमा भेंट कर अनावरण किया था. ऐसे में इस बार मंत्री लखमा ने बाबा से 75 प्लस के लिए मन्नत मांगी है अब देखना दिलचस्प होगा क्या लखमा की मन्नत को बाबा पूरी करते हैं या नहीं।

हुमन साहू द्वारा निकाले गए बालाजी यात्रा के समापन और महाआरती कार्यक्रम में मंत्री कवासी लखमा, क्षेत्र के विधायक व संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद के साथ क्षेत्र की जनता भारी संख्या मे मौजूद रहे।

Nbcindia24

You may have missed