होशियार की निकल गई होशियारी: युवती को दिया धोखा पहुंचा जेल, शादी करने का किया वादा तो हुई बेल, फिर दिया धोखा, दोबारा पहुंचा जेल।

बचेली थाना क्षेत्र में ऐसा मामला सामने आया जब दो दो बार धोखा देने वाला बलात्कारी आरोपी पीड़िता की शिकायत पर जेल भेजा गया।

आजाद सक्सेना दंतेवाड़ा/ जिला के बचेली थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 17 में रहने वाला आरोपी भूषण कुमार की होशियारी उसको महेंगी पड़ी और वो दुबारा बलात्कार के आरोप में जेल भेजा गया। मामला यह था कि 2021 में भूषण ने एक युवती के साथ शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण किया। जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर कोर्ट ने आरोपी भूषण को जेल भेज दिया। कोर्ट में पेशी के दौरान भूषण ने युवती से कहा कि मुझको माफ कर दो और जेल से छोडवा दो में तुमसे शादी करने को तैयार हूं भूषण कुमार की बातों में आकर युवती ने कोर्ट में समझौता कर लिया।जिसके बाद सितंबर 2021 को भूषण जेल से कोर्ट के आदेश से रिहा हो गया। युवती ने उससे फिर शादी करने को कहा तो वो युवती को अपने घर ले आया और दो वर्षो तक उसके साथ फिर से शारीरिक शोषण करता रहा।जब युवती गर्भवती हो गई ओर इस बारे में भूषण से बताया तो वह युवती से बात करना मिलना जुलना बंद कर दिया। जब पीड़िता ने शादी करने को कहा तो उसने फिर से मना कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने बचेली थाना में 6 जनवरी 2023 को भूषण कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

गोविंद यादव थाना प्रभारी बचेली

थाना प्रभारी गोविंद यादव ने त्वरित कार्यवाही करते हुए धारा 376 का मामला दर्ज कर मुखबिर की सूचना पर आरोपी को धरदबोचा ओर फिर से न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।आरोपी द्वारा युवती को धोखे पे धोखा देने महँगा पड़ा।

 

Nbcindia24

You may have missed