छत्तीसगढ़: पूर्व मंत्री व भाजपा के दिग्गज नेता ने किसे कहा किसान पुत्र नहीं राम द्रोही और धर्म द्रोही के पुत्र..? देखें video

“भ्रष्टाचारी कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ” अभियान का आगाज करने पहुँचे पूर्व मंत्री व भाजपा के दिग्गज नेता प्रेम प्रकाश पांडे ने बिना नाम लिए बड़ा बयान देते हुए कहा यह किसान पुत्र नहीं राम द्रोही और धर्म द्रोही के पुत्र है

छत्तीसगढ़/ दरअसल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अभी से विधानसभा स्तरीय कवायद शुरू कर दिया है जिसके तहत सोमवार को बालोद जिला के गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र ग्राम सिकोसा में प्रदेश से पहुंचे भाजपा नेताओं के साथ जिला भाजपा द्वारा “भ्रष्टाचारी कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ” अभियान का शुरुआत किया गया. तीनों विधानसभा क्षेत्र में होने वाले इस अभियान की शुरुआत के बाद आज 20 दिसंबर को बालोद विधानसभा व 21 को डौंडीलोहारा विधानसभा में यह आयोजन किया जाएगा.जिसमें एक विधानसभा के एक गांव में यह अभियान चला जाएगा.

अभियान के पहले दिन प्रदेश से पहुंचे पदाधिकारी दिग्गज नेता और जिला पदाधिकारियों ने विधानसभा क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक कर कांग्रेस सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने टिप दे उन्हें चार्ज किया. जिसके बाद आम सभा आयोजित कर कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोल सरकार की नाकामी गिना जनता को साधने का प्रयास किया गया.

पूर्व मंत्री व दिग्गज भाजपा नेता प्रेम प्रकाश पांडेय

वही कार्यक्रम में पहुँचे पूर्व मंत्री व दिग्गज भाजपा नेता प्रेम प्रकाश पांडे ने कांग्रेस सरकार को लबरा सरकार बताते हुए जमकर निशाना साध बिना नाम लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ बड़ा बयान दिया उन्होंने कहां ये किसान पुत्र नहीं यह राम द्रोही के पुत्र धर्म द्रोही के पुत्र हैं।

 

 

Nbcindia24

You may have missed