तांत्रिक के चक्कर में 4 लाख 15 हजार गवा बैठा शख्स. ठग तांत्रिक मोहम्मद साहिल गिरफ्तार..?

पुलिस गिरफ्त में ठग तांत्रिक

Nbcindia24/ बिलासपुर। टीवी में विज्ञापन देख एक बाबा से संपर्क करना एक शख्स को भारी पड़ गया. दरअसल पीड़ित ने टीवी में लगे विज्ञापन को देख एक ठग बाबा से उनके मोबाईल नम्बर पर सम्पर्क कर अपने बीमार बेटे के स्वास्थ को लेकर चर्चा किया. तो आरोपी ठग बाबा ने जादूटोना व तंत्रमंत्र की बात कह पीड़ित को अपने झांसे में ले उनके बेटे को पूरी तरह स्वस्थ कर देने का भरोषा दिलाया. जिसके बाद धीरे-धीरे ईलाज के नाम पर किस्तों में 4 लाख 15 हजार भी ठग लिए. लेकिन पीड़ित के बच्चे के स्वास्थ्य में कोई सुधार नही आया. तब पीड़ित को अहसास हुआ कि वे ठग बाबा के झांसे में आ ठगी के शिकार हो गए. जिसकी शिकायत उन्होंने कोटा थाना पहुँच कर इसकी शिकायत दर्ज करा दिया।

आरोपी

वही शिकायत मिलते ही बिलासपुर पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए। जांच शुरू किया और कथित जालसाज ठग की पतासाजी के लिए एक टीम गठित किया. जिसमे टीम द्वारा सफलता हासिल कर लोनी गाजियाबाद यूपी निवासी आरोपी मोहम्मद साहिल पिता मोहम्मद इस्माइल को धर दबोचा।

उमेश कश्यप (एएसपी सिटी)

मामले की जानकारी देते हुए उमेश कश्यप (एएसपी सिटी) ने बताया कि आरोपी के पास से ठगे गए तीन लाख बरामद के जाने व आरोपी द्वारा पीड़ित व भोले भाले लोगों को जादू टोना तंत्र मंत्र के झांसे में ले ठगी करने की बात कही. वही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया जिन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Nbcindia24

You may have missed