पूरे उत्साह के साथ मनाया गया दीपावली मिलन समारोह, प्रेरणा क्लब “उड़ान” की महिलाओं ने बढ़चढ़ कर लिया हिस्सा।

 

Nbcindia24/ मोहम्मद जावेद सिद्दीकी कोरिया/ त्याेहारों के मौसम में चारों ओर उत्साह और उत्सव का नजारा है। सभी अपने-अपने स्तर पर तैयारियां कर रहे हैं और खुशियां मना रहे हैं। बीते डेढ़ साल कोरोना में निकालने के बाद लोगों के बीच त्योहारों को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। वैसे भी तीज-त्योहार हमारी संस्कृति का एक हिस्सा हैं और यही सभी कोे एक-दूसरे से बांधे रखे हैं। लेकिन कोरोना ने पहली बार इतने लंबे समय तक सभी को मिलने-जुलने व साथ में त्योहार मनाने से दूर रखा।


यही कारण है कि इस बार सभी की इच्छा है कि उत्सवों के लिए कहीं कोई कमी न रह जाए। अपनी इन बातों के साथ प्रेरणा क्लब “उड़ान” की अध्यक्ष नीलम राय ने बताया कि हमारे क्लब के सदस्य भी लंबे समय से क्लब की किसी मनोरंजक गतिविधि का इंतजार कर रहे थे। यही सोच कर दीपावली के शुभ अवसर पर हमने शुरुआत करते हुए दीपावली मिलन समारोह का आयोजन रखा। जिसमें सभी सदस्य भारतीय संस्कृति के अनुसार पारंपरिक अंदाज में तैयार होकर आईं और अपनी एक -दूसरे को शुभकामनाएं दीं।

सभी के लिए मनोरंजक खेलों के साथ ही आतिशबाजी और कई सरप्राइज खेलों का आयोजन किया गया। जिसमें सभी ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। आयोजन को सफल बनाने में अन्नपूर्णा गुप्ता, नवनीत कौर, रीना वर्मा, रश्मि वधावन, आंचल, प्रीति, शिल्पी जैन, कविता महाराज, संजू बघेल, सुषमा श्रीवास्तव, दिशा टुटेजा, संतोषी पांडे व अन्य सदस्यों की उपस्थिति में स्वल्पहार लेकर कार्यक्रम संपन्न हुआ।

Nbcindia24

You may have missed