गैंगरेप के बाद हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

Nbcindia24/अम्बिकापुर। जिले में गैंगरेप के बाद महिला की हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया । महिला की लाश नहर किनारे खेत में मिली । महिला के शरीर में चोट के निशान भी मिले। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई ।

चारों आरोपी


मामला दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम पतराटोली टिकरापारा का है, जहां टिकरापारा नहर किनारे खेत में महिला की लाश मिली । महिला के शरीर में पेट, कमर एवं घुटने में कई चोट के निशान मिले। आरोपी ने महिला केगुप्तांग में भी वार किया । महिला डॉक्टरों के द्वारा परीक्षण में पुष्टि हुई कि दुष्कर्म से महिला की मौत हुई । आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ओम चंदेल ( एडिशनल एसपी अंबिकापुर )


घटना दरिमा थाना क्षेत्र की है नदी किनारे महिला का शव मिला था और महिला के शरीर में चोट के निशान थे पीएम रिपोर्ट कराने पर पता चला कि महिला के साथ बलात्कार भी हुआ है पूरे विषय में जांच करने पर पता चला कि उनका एक प्रेमी था जब यह दोनों एक जगह पर बैठे थे उस वक्त 3 और लड़के आए सभी मिलकर महिला के साथ मारपीट किया व गलत काम भी किया । चारों आरोपी को हमने गिरफ्तार कर लिया है सभी को रिमांड पर भेज दिया गया है।

Nbcindia24

You may have missed