अयोध्या से रामेश्वरम की पदयात्रा पर निकले राम भक्तो का अर्जुंदावासियों ने किया स्वागत।

बालोद/ अर्जुन्दा– 16 जुलाई को अयोध्या से रामेश्वरम की पदयात्रा के दृढ़ संकल्प के साथ निकले अमित योगी व सम्राट योगी शुक्रवार को गुंदरदेही में केशव साहू के निवास में रात्रि विश्राम पश्चात शनिवार को प्रातः 6 बजे पदयात्रा करते हुवे नगर अर्जुंदा प्रवेश किए।जहां नगवासियों ने राम भक्तो का पुष्पहार से स्वागत किया। जिसके पश्चात राम भक्त अमित योगी व सम्राट योगी को सहित सभी राम भक्तो को जिला भाजपा उपाध्यक्ष नरेश यदु ने अपने निवास आमंत्रित किया जहां उनका श्री मती मृदुला नरेश यदु ने आरती उतारकर व पूजा अर्चना कर स्वागत किया।जिसके बाद नगर पंचायत अध्यक्ष चंद्रहास देवांगन व जिला भाजपा उपाध्यक्ष ने अपने निवासप्रवेश पर राम भक्तो की आरती उतारकर स्वागत किया।

पदयात्रा के दृढ़ संकल्प के साथ यात्रा के निकले रामभक्त अमित योगी से बताया कि 16 जुलाई से आरंभ इस यात्रा की योजना राम जी के कृपा से ही तैयार हुई हम सबको राम जी से प्रेरणा लेकर स्वयं के भीतर बैठे राम को मारे तो निश्चित ही राम राज्य की परिकल्पना मूर्त रूप ले सकती है।
अर्जुंदा में अल्पाहार पश्चात यात्रा का अगला पड़ाव ग्राम पंचायत भरदाकला था जहां की यात्रा के लिए नगवासियो ने राम भक्तो को अर्जुंदा डूडिया सीमा पर बिदाई दी।ग्राम भरदकला में पूर्व सरपंच गौकरण मेरीहा ने राम भक्तो का अपने निवास पर स्वागत किया।
जिसके बाद राम भक्तो ने श्री यदु निवास में अल्पाहार लिया जहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए पदयात्रा के दृढ़ संकल्प के साथ यात्रा के निकले रामभक्त अमित योगी ने बताया कि 16 जुलाई से आरंभ इस यात्रा की योजना राम जी के कृपा से ही तैयार हुई हम सबको राम जी से प्रेरणा लेकर स्वयं के भीतर बैठे राम को मारे तो निश्चित ही राम राज्य की परिकल्पना मूर्त रूप ले सकती है।पदयात्रा करने वाले राम भक्तो से सांसद प्रतिनिधि जीतू विश्वास गुप्ता,चंद्रहास देवांगन, डा . बी. डी. सिन्हा,सतीश तिवारी, पंकज चौधरी, रोमन सोनकर,पत्रकार विकास जोशी,वामन साहू,मनीष ठाकुर,प्रशांत ठाकुर, गोविंदा पटेल,खिलेंद्र साहू, डोमन साहू सहित अन्य क्षेत्रवासीयों ने मुलाकात कर उनके मंगलमय यात्रा की कामना की…

Nbcindia24

You may have missed