तप्ति धूप से सूखने लगा अन्नदाता किसानों की भुइयां,भाजपा किसान मोर्चा भुइंया की प्यास बुझाने जलाशय से पानी छोड़ने मांग कर सौंपा ज्ञापन।

Nbcindia24/Balod/ भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा बालोद द्वारा जिले की विभिन्न जलाशयों से सिचाई हेतु पानी छोड़ने की मांग को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौपा गया। दरअसल जिले में कम बारिश के चलते किसानों के खेतों में पानी नहीं है कहीं-कहीं खेत सूखने लगे हैं जिसके चलते किसान परेशान हैं जिसे देखते हुए भाजपा किसान मोर्चा ने जलाशय से पानी छोड़ने की मांग कर ज्ञापन सौंपा।

जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा तोमन साहू ने बातया कि आज कम बारिश होने के कारण खेत सूखने लगा है बालोद जिला के किसान पानी की कमी को लेकर खासे परेशान हैं और खेतों के लिए पानी छोड़ने की मांग कर रहे हैं यदि समय रहते बांध से पानी नहीं छोड़ा गया तो किसानों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा।

प्रदेश मंत्री भाजपा किसान मोर्चा पवन साहू ने कहा पानी की कमी के कारण खेत सूखने लगे हैं वह खेतों में दरार पड़ना शुरू हो गया है जिससे परेशानी किसानों के माथे में भी चिंता की लकीर दिखाई देने लगी है

भाजपा किसान मोर्चा के प्रतिनिधि मंडल शीघ्र गंगरेल ,खरखरा, गोंदली, तांदुला बांध से पानी छोड़कर किसानों के फसल को बर्बाद होने से बचाने के लिए मांग की है किसान मोर्चा ने चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार किसान विरोधी नीति बंद करें किसानों की समस्या का शीघ्र निराकरण नहीं उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगा. ज्ञापन सौपने वालो मे पवन साहू तोमन साहू पालक ठाकुर टेक राम पटेल किशोर पटेल संजय जंगाडे जयंत साहू आदि शामिल है

Nbcindia24

You may have missed