चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस एवं सायबर टीम ने की संयुक्त कार्यवाही, दो आरोपी हुए गिरफ्तार आरोपीगण से सोने चाँदी का जेवरात एवं घटना में प्रयुक्त सायकल किया गया जब्त

चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस एवं सायबर टीम ने की संयुक्त कार्यवाही, दो आरोपी हुए गिरफ्तार आरोपीगण से सोने चाँदी का जेवरात एवं घटना में प्रयुक्त सायकल किया गया जब्त

 

 

धर्मेंद्र यादव धमतरी/ जिले के सिटी कोतवाली थाने में प्रार्थी सोहेल मलिक पिता रफीक खान उम्र 22 वर्ष साकीन ब्राम्हण पारा धमतरी का थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनाँक 21.05.24 के सुबह 11:00 बजे अपनी माँ के साथ अपने बड़े पापा मोतीउर रहमान के घर जामा मस्जिद के पास धमतरी गये थे तभी दिनाँक 24.05.24 सुबह 10:00 बजे पड़ोसी शेख शमीरूल ने फोन करके बताया कि तुम्हारे घर के उपर का दरवाजा खुला है बताने पर आकर देखे तो घर के कमरा में रखे आलमारी से करीबन 80,000/- रुपये सोने चांदी के जेवराम एवं गुल्लक में रखे पैसा को अज्ञात चोर चोरी ले जाने की प्रार्थी की रिपोर्ट पर अप०क्र० 209/24 धारा 457, 380 भादवि० कायम कर विवेचना में लिया गया।

 

विवेचना के दौरान प्रार्थी,गवाहो का कथन लिया गया एवं घटना स्थल का निरीक्षण कर,मुखबिर सूचना एवं आस पास के सीसीटीवी कैमरा एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर अज्ञात आरोपियों पतासाजी किया जा रहा था।

 

की दिनाँक 26.05.24 को मुखबिर से सूचना मिला कि दो व्यक्ति लक्की देवांगन व खिलेश्वर निर्मलकर सोहेब मलिक के मकान तरफ दिनाँक 23.05.24 की रात्रि में घुमते देखे गये हैं की सूचना पर गवाहो के समक्ष आरोपीगण से सोने चाँदी का जेवरात एवं घटना में प्रयुक्त सायकल व लोहे का रॉड को जप्त किया गया।

 

आरोपीगण लक्की देवांगन एवं खिलेश्वर निर्मलकर के विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य सबूत पाये जाने से आरोपियों को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

 

*आरोपीगण का नाम*

*01*. लक्की देवांगन पिता कन्हैया देवांगन उम्र 18 वर्ष

साकीन कोष्टपारा नंदी चौक धमतरी थाना सिटी कोतवाली जिला धमतरी (छ.ग.)

 

*02*. खिलेश्वर निर्मलकर पिता ओंकार निर्मलकर उम्र 18 वर्ष साकीन कोष्टपारा नंदी चौक धमतरी,थाना सिटी कोतवाली धमतरी, जिला धमतरी (छ.ग.)

 

उक्त कार्यवाही में थाना सिटी कोतवाली से उनि.विनोद शर्मा,सउनि.संतोषी नेताम,प्रआर.माधुरी सोनवानी,सायबर से निरीक्षक सन्नी दुबे प्रधान आरक्षक लोकेश नेताम आरक्षक वीरेंद्र सोनकर विकास द्विवेदी आनंद कटकवार कमल जोशी दीपक साहूका विशेष योगदान रहा।

Nbcindia24

You may have missed