मतदाता जागरूकता के लिए निकाली गई स्कूटी रैली,कलेक्टर दुदावत ने हरी झंडी को दिखाकर किया रवाना

मतदाता जागरूकता के लिए निकाली गई स्कूटी रैली,कलेक्टर दुदावत ने हरी झंडी को दिखाकर किया रवाना

 

 

विजय साहू कोंडागांव /लोकसभा निर्वाचन के लिए मतदाता जागरूकता हेतु कोंडागांव जिला अस्पताल से कलेक्टोरेट तक स्कूटी रैली निकाली गई। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कुणाल दुदावत ने मतदाता जागरूकता के लिए निकाली गई स्कूटी रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

महिलाओं ने शहर की खास सड़कों, चौराहों से स्कूटी रैली निकालकर वोटर्स को जागरूक और प्रेरित किया। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश के मुताबिक लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत कोंडागांव जिले के कोंडागांव और नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र में 19 अप्रैल और केशकाल विधानसभा क्षेत्र में 26 अप्रैल को मतदान किया जाएगा।

 

मतदाताओं को उनके अधिकार के लिए जागरूक करने और निर्वाचन प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इस के लिए प्रशासनिक स्तर से मतदाता जागरूकता के लिए गतिविधियां जारी हैं। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दुदावत ने स्कूटी रैली की समाप्ति उपरांत मतदान के लिए शपथ दिलाई और रैली में शामिल महिलाओं को रैली के सफलतापूर्वक आयोजन और बड़ी संख्या में भागीदारी के लिए बधाई दी।

 

उन्होंने कहा कि आज नारी शक्ति द्वारा अद्भुत कार्य किया जा रहा है और वे सभी क्षेत्रों में कदम से कदम मिलाकर कार्य कर रही हैं। नारी शक्ति का उत्साह आज आयोजित स्कूटी रैली में भी देखने को मिला है। नारी शक्ति का यह उत्साह जिले के मतदाताओं को निश्चित तौर पर प्रेरित करेगा और यह उत्साह गांव-गांव और गली गली पहुंचेगा।

 

उन्होंने कहा कि सभी मतदाताओं को उनके मताधिकार के प्रति जागरूक करते हुए शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करना है और यह कार्य सभी की सक्रिय भागीदारी से ही सुनिश्चित होगा। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक वाय अक्षय कुमार ने भी संबोधित करते हुए स्कूटी रैली के लिए बधाई दी। इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर अजय उरांव भी उपस्थित थे।

Nbcindia24

You may have missed