बस और कार में जबरदस्त टक्कर पांच की मौत गुनहगार कौन..?

वाहन दुर्घटना में पांच की मौत बस ने कार को मारी टक्कर घटना आज देर रात 3. 30 बजे की है ।

Chhattisgarh/राजेन्द्र बाजपेयी जगदलपुर/ राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर रायपुर से आ रही पायल ट्रेवल की बस ने गलत दिशा से आकर जगदलपुर की ओर से जा रही कार को मारी टक्कर जिसमें 04 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ।
दो युवक कार में फंसे थे जिन्हें चार घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद कार को गैस कटर से काटकर बाहर निकाला गया । जिसमें एक युवक की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई।

घटना की जानकारी देते हुए जगदलपुर नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि घटना सुबह लगभग 3.30 पर जगदलपुर से रायपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मेटावाड़ा के पास हुई है।

घटना के तत्काल बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया था जिसे पुलिस द्वारा पांच घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतकों की शिनाख्त दिनेश सेठिया, गौतम गाइन (मारकेल), सचिन सेठिया(नगरनार), अभिषेक सेठिया( जगदलपुर), शाकिब खान( छिंदगढ़ जिला सुकमा) निवासी के तौर पर हुई है।

पुलिस के अनुसार बस में 35 की संख्या में यात्री सवार थे जिन्हें कोई चोट नहीं आई है।

रायपुर से बस्तर के लिए प्रतिदिन लगभग सौ से अधिक बसें संचालित हैं।
यात्री बसों की संख्या अधिक होने से ज्यादा यात्री की लालच में तेज रफ्तार बसों से पहले भी की दुर्गघटनाएँ हो चुकी हैं

यात्रियों ने कई बार शिकायत की है कि देर रात के वक्त बस के चालक बस चलाने के लिए परिचालक को सौंप देते हैं और खुद सो जाते हैं, जिस वजह से भी कई बार बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं। इतनी घटनाएं होने के बावजूद भी परिवहन विभाग द्वारा इन बसों पर कोई कार्यवाही न करना चिंता का विषय है

Nbcindia24

You may have missed