नगर पालिका के बजट को भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सौरभ लूनिया ने नगर विरोधी व बिना योजना का बजट बताया है ।

Nbcindia24 /वीरेन्द्र भारद्वाज/दल्लीराजहरा ।  नगर पालिका परिषद दल्लीराजहरा द्वारा प्रस्तुत वित्तीय वर्ष 2022- 23 के बजट पर प्रतिक्रिया  देते हुये नगर पालिका के बजट को भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सौरभ लूनिया ने नगर विरोधी व बिना योजना का बजट बताया है ।

कागज में ही बजट, जमीनी स्तर पर कुछ नहीं- सौरभ लूनिया में कहा कि जिस दिन से दल्ली राजहरा नगर पालिका में कांग्रेस की सरकार बनी है शहर हित में एक भी कार्य नहीं किया गया केवल निजी स्वार्थ के कार्य किए जा रहे। भ्रष्टाचार की सीमा पार कर चुकी है नगरपालिका विगत ढाई वर्षों में जो भी कार्य हुए केवल भ्रष्टाचार हुआ करोड़ों रुपए के कार्य पानी में बह गए चाहे निर्माण कार्य हो या खरीदी का कार्य हो केवल भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार करोड़ों रूपय के रोड नाली प्योर ब्लॉक के काम आज हो रहे कल उखड़ रहे परंतु देखने वाला कोई नहीं सारा कार्य मिली भगत से हो रहा है आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी इसका पुर जोर विरोध करेगी ।

Nbcindia24

You may have missed