क्या हुआ तेरा वादा:- प्रेरक संघ

Nbcindia24/छत्तीसगढ़ सरकार ने सत्ता में आने से पहले घोषणा पत्र में दिया था कि सत्ता में आने के बाद प्रदेश में जितने भी दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी हैं सभी को सिविलियन किया जाएगा , लेकिन राज्य में कांग्रेस की सरकार को बने दो वर्ष हो चुके है उसके बाद भी दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियो को सविलियन नही किया गया है

जिसके चलते गुरुवार पंचायत प्रेरको ने सैकड़ो की संख्या में रैली के साथ कलेक्टर को मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री ,पंचायत मंत्री के नाम ज्ञापन सौपकर चुनाव से पूर्व किए गए वादे को याद दिलाया है ।

प्रेरक संघ के मुंगेली जिलाध्यक्ष अमित सिंह बैस ने बताया कि संघर्षसील प्रेरक संघ के द्वारा तय किया गया है कि मुख्यमंत्री को विभिन्न विभागों द्वारा काजू ,बादाम,लड्डुओं से तौल रहे हैं । अगर हमारी मांग मान लिया जाता है तो गरीब प्रेरक संघ के द्वारा मुख्यमंत्री के बराबर की अपना खून संघ के द्वारा दान किया जाएगा । और प्रथम चरण के आंदोलन के दौरान रायपुर बूढा तालाब में 350 यूनिट ब्लड एक बार डोनेट कर चुके है वही कोरोनाकाल में मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 हजार का दान दिए थे । प्रेरको का मांग है कि अगर 10 दिवस के भीतर किसी प्रकार का जवाब नही मिलता है तो प्रदेश सरकार के खिलाफ पूरे प्रदेश में अनिश्चित कालीन हड़ताल एवं भूख हड़ताल व आंदोलन करने की चेतावनी दिया गया है ।

Nbcindia24

You may have missed