2018 के चुनाव में पड़ी राख को साख बनाने भाजपा का चिंतन शिविर, कांग्रेस ने ली चुटकी कहा चिंतन नही चिंता शिविर।

Nbcindia24/राजेन्द्र बाजपेयी जगदलपुर/ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि तीन दिवसीय चिंतन शिविर में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होनी है… हालांकि इस बैठक को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है. लेकिन इस बैठक के बाद बस्तर में निश्चित तौर पर कार्यकर्ताओं में नये ऊर्जा का संचार होगा. चुनाव के ढाई साल बचे हैं, ऐसे में कार्यकर्ताओं के साथ ही भाजपा के पदाधिकारी जोश खरोश के साथ तैयारी में लगने के साथ जनता को साधने का प्रयास करेंगे।

केदार कश्यप ने बताया कि 15 साल में जो विकास कार्य बस्तर में हुए हैं और पिछले ढाई साल में राज्य सरकार ने जो बस्तर में विकास के नाम पर जनता के साथ छल किया है, निश्चित तौर पर इससे आने वाले चुनाव में भाजपा को फायदा मिलेगा. इस चिंतन शिविर से बस्तर में भाजपा को काफी कुछ फायदा मिलेगा ।

केदार कश्यप प्रवक्ता भाजपा एवम पूर्व मंत्री

इधर भाजपा के इस चिंतन शिविर को लेकर कांग्रेस ने कटाक्ष किया है. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि यह भाजपा का चिंतन शिविर नहीं बल्कि चिंता शिविर है. क्योंकि भाजपा लगातार बस्तर से अपनी साख खोती जा रही है. केवल बस्तर ही नहीं बल्कि प्रदेश के अन्य विधानसभा में भी भाजपा कमजोर पड़ रही है. इसकी मुख्य वजह है कि 15 साल के भाजपा शासनकाल में केवल जनता के साथ केवल छलावा हुआ है. 2018 के विधानसभा चुनाव में जनता ने दिखा दिया कि वह कांग्रेस के साथ है. पिछले ढाई साल के कार्यकाल में कांग्रेस ने जितने विकास कार्य बस्तर के साथ-साथ पूरे प्रदेश में किये हैं, उतने कार्य भाजपा ने 15 साल के कार्यकाल में नहीं किया ।

राजीव शर्मा अध्यक्ष शहर जिला कांग्रेस बस्तर

Nbcindia24

You may have missed