चेहरे पे मुस्कान, कंधे पर कत्ल का इल्जाम। बोलता दृश्य..?

हाथ में मृतक का सिर, कंधे पर टंगिया लिए गांव में घूमता आरोपी

कहां जा रहा है हमारा समाज और क्यों हो रही ऐसी घटनाएं क्या इंसान पलभर के घुस्से को अपने काबू में नही कर पा रहे, क्या है वजह, क्या ऐसी घटना को अंजाम देने वालों को कानून का नहीं है कोई डर।

तमाम सवाल पर…
पर जवाब……?

Nbcindia24/Chhattisgarh/ गरियाबंद जिले के छुरा थाना अंतर्गत ग्राम घोंटपानी में युवक ने बुजुर्गों के गले पर टंगिया से ताबड़तोड़ वारकर सिर को धड़ से अलग कर दिया. जिसके बाद आरोपी ने मृतक के सिर को एक हांथ और दूसरे हांथ में टंगिया को पकड़ कंधे में रख मुस्कुराते गांव में घूमता रहा. जिसकी सूचना छुरा पुलिस को दी गई सूचना पाते ही तत्काल पुलिस गांव के लिए निकल पढ़े इसी दौरान 75 वर्षीय मृतक कारण सिंह का कटा हुआ सिर के साथ आरोपी माधोराम गोडपारा को ग्राम नरतोरा के पास अपने हिरासत में लिया गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सूअर पाला हुआ था जो मृतक के बाड़ी में जा बाड़ी में लगे कांदा अन्य चीजों को नुकसान पहुंचा था. जिसको लेकर मृतक बार-बार आरोपी से शिकायत करता था और इसी बात से तंग आकर आरोपी ने 75 वर्षीय करण सिंह ठाकुर के गले पर टंगिया से ताबड़तोड़ वार कर सिर को धड़ से अलग कर हत्या कर दिया।

संजय ध्रुवा, एसडीओपी गरियाबंद

एसडीओपी संजय ध्रुवा ने बतलाया कि मामले में प्रार्थी मृतक के पुत्र भगवानी राम अंजाम की रिपोर्ट पर शव का पंचनामा कार्रवाई कर हत्या में उपयुक्त टंगिया, खून से सने आरोपी के कपड़े को जप्त कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है जहां से उन्हें रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Nbcindia24

You may have missed