तोयनार में विकास की पुकार : जिला पंचायत सदस्य नीना ने सौंपा ज्ञापन

बीजापुर @ जिला पंचायत क्षेत्र तोयनार की जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे ने आज अपने जिला पंचायत क्षेत्र मोरमेड़ व एरमनार पंचायतों के ग्रामीणों के साथ निम्न समस्याओं जैसे मुरमिकरण सड़क निर्माण व दो पुल-पुलिया निर्माण के लिये कलेक्टर बीजापुर को ज्ञापन सौंपा है।

जिला पंचायत सदस्य ने अपने ज्ञापन में मांग की है कि ग्राम पंचायत एरमनार के पटेलपारा से तोयनार मुख्यमार्ग तक 1.5 किलोमीटर मुरमिकरण सड़क निर्माण की अति आवश्यकता है और ग्राम पंचायत मोरमेड से ग्राम पंचायत चिन्तनपल्ली मुख्यमार्ग पर एक तीन मीटर व एक दो मीटर पुल- पुलिया निर्माण की आवश्यकता है।

सड़क व पुल-पुलिया के नही होने पर ग्रामीणों को बरसात के दिनों में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है स्वास्थ सुविधा एम्बुलेंस भी गांव तक नही पहुंच पाती है।जिससे चिंतनपाल्ली गाँव के ग्रामीण मोरमेड़ तक मरिजो को खाट या पैदल ही लाते है ऐसे में इन दो गाँवों को जोड़ने वाली मुख्यसड़क पर पुल-पुलिया की अतिवश्यकता है ।

कलेक्टर बीजापुर को दिए ज्ञापन में मांग की है कि जिला पंचायत क्षेत्र तोयनार के ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए जल्द से जल्द सड़क व पुल-पुलिया निर्माण कराया जाये।

Nbcindia24

You may have missed