आंख में मिर्ची पाउडर फेंक करते थे लूट,आखिर अब पुलिस की गिरफ्त में

धमतरी @ जिले में अर्जुन पुलिस और सायबर टीम ने दो ऐसे लुटेरों को गिरफ्तार किया है जो राहगीरों के आंखों में मिर्ची पाउडर डाल पैसे लूट लिया करते थे।ग्राम कलारतराई के रहने वाले प्रार्थी बालक राम साहू को तरसीवा के एक राईसमिल में मुंशी का काम करता है।

बात दें 25 तारीख को धान दलाली की रकम 5 लाख 13 हजार रूपये को बालक राम साहू बैग में रख अपने स्कूटी के डिग्गी के अन्दर डाल कर अपने घर कलारतराई जा रहा था इसी बीच ग्राम अमेठी मैदान के पास रात 11 बजे के करीब दो अज्ञात लड़के चलती गाड़ी में उनके पास मोटर साइकिल आकर बालकराम के आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक दिया और एक लड़के ने प्रार्थी के सिर पर लकड़ी के डंडे से हमला कर दिया।जिसके बाद दूसरे लड़के ने स्कूटी की चाबी छिनकर डिग्गी में रखे बैग से रूपयों को निकालकर अपने मो.सा. से धमतरी की ओर भाग खड़े हुए।

घटना की रिपोर्ट पर थाना अर्जुनी में अप.क्र.44/23 धारा 394,201,34 भादवि. के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। विवेचना दौरान आरोपियों के संबंध में पतासाजी की जा रही थी।

तभी आरोपियों के संबंध में सूचना प्राप्त होने पर आरोपी गण अंकित पंसारी और मंयक सोनी को तत्काल हिरासत में लेकर प्रार्थी के द्वारा आरोपियों को कार्यपालिक मजिस्ट्रेट धमतरी के समक्ष पहचान किया गया।आरोपी अंकित पंसारी के द्वारा लूट में उपयोग किये गये मोटर सायकल हीरो स्प्लेंडर प्लस को जप्त कर लिया गया है।आरोपी अंकित पंसारी एवं मंयक सोनी को आज दिनांक को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी अर्जुनी निरी० सन्नी दुबे,सउनि०उत्तम निषाद प्रआर० दिनेश तुरकाने आरक्षक कुलदीप राजपूत, साजिद खान,जितेन्द्र नेताम, खेमू हिरवानी सायबर से आरक्षक विकास दिवेदी, दीपक साहू, योगेश ध्रुव, देवेन्द्र साहू का विशेष योगदान रहा।

Nbcindia24