प्रशासन की अनदेखी, आज गंज के सहारे नदी पार कर रहें ग्रामीण हुई मौत, जिम्मेदार कौन..?

बीजापुर@ लगातार हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर है। बारिश की वजह से चिंतावागु नदी भी अपने शबाब पर है। इसी नदी में गुरुवार को एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। मद्देड़ थाना से मिली जानकारी अंगमपल्ली के आश्रित गाँव रायगुडा का निवासी रमेश कुरसम(42) अपने गाँव से बर्तन के सहारे चिंतावागु नदी को पार कर पेगड़ापल्ली अंतिम संस्कार कार्यक्रम में जा रहा था।

तभी अचानक बीच मझधार में उसका संतुलन बिगड गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। यह घटना गुरुवार को तक़रीबन शाम 5 बजे की बताई जा रही है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई है।तहसीलदार भोपालपट्टनम सूर्याकांत धरत ने बताया पीएम रिपोर्ट में डूबने से मृत्यु की पुष्टि होती है तो RBC 6-4 के तहत सहायता राशि दिया जाएगा।

Nbcindia 24 पर एक दिन पूर्व प्रसारित की गई थी खबर

जनता की आवाज बनी Nbcindia 24 पर एक दिन पूर्व 25 जुलाई को गंज के सहारे नदी पार करने को मजबूर ग्रामीणों की पीड़ा से जुड़ी खबर प्रमुखता से प्रसारित करने के बाद भी प्रशासन की नींद नहीं खुली।

जिसका खामियाजा आज एक ग्रामीण को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी समय रहते प्रशासन इसे गंभीरता से लेकर ग्रामीणों के लिए तात्कालिक कोई व्यवस्था करती या उन्हें नदी पार करने से रोका गया होता तो आज 42 वर्षीय रमेश कुरसम की मौत नहीं होती।

अब देखना होगा प्रशासन क्या है इन ग्रामीणों की कोई सुध लेता है या नहीं यह इसी तरह उनको उनके हाल पर छोड़ देता हैं

प्रशासनिक उदासीनता: गंज के सहारे पार लग रही जीवन की नैय्या! https://nbcindia24.com/?p=23457

Nbcindia24