गैस कनैक्शनधारियों को ई-केवाईसी कराने लगाए जायेंगे शिविर 

गैस कनैक्शनधारियों को ई-केवाईसी कराने लगाए जायेंगे शिविर 

 

 

धर्मेंद्र यादव धमतरी / जिले में सार्वजनिक उपक्रम के द्वारा संचालित जिले के गैस एजेंसियों द्वारा गैस उपभोक्ताधारियों से ई-केवाईसी का कार्य लगातार किया जा रहा है। खाद्य अधिकारी बी.के.कोर्राम ने बताया कि ऐसे गैस उपभोक्ता, जिन्होंने अभी तक ई-केवाईसी नहीं कराया है, उनके लिए ग्राम पंचायतों/वार्डों में शिविर लगाकर ई-केवाईसी कार्य किया जायेगा। उन्होंने यह भी बताया कि गैस उपभोक्ता कार्ड में दर्ज व्यक्ति का ही ई-केवाईसी का प्रावधान है। उपभोक्ता को स्वयं का आधार कार्ड, रजिस्टर्ड मोबाईल नंबर, उपभोक्ता कार्ड के साथ निर्धारित समय एवं दिनांक में उपस्थित होकर ई-केवाईसी कराना होगा।

 

 

नगरनिगम धमतरी क्षेत्र के हटकेशर नागदेव मंदिर चौक में 20 से 22 मई तक सुबह 10 से शाम 4 बजे तक शिविर लगेगा। इसमें हटकेशर वार्ड, शीतलापारा वार्ड, सुभाष नगर वार्ड और लाल बगीचा वार्ड के गैस कनेक्शनधारी ई-केवाईसी करा सकेंगे। इसी तरह कोष्टापारा नंदी चौक के पास 23 से 25 मई तक आयोजित शिविर में कोष्टापारा, साल्हेवार पारा, महंत घासीदास वार्ड, जालमपुर वार्ड और ब्राम्हण पारा वार्ड, एकलव्य खेल परिसर में 27 से 29 मई तक आयोजित शिविर में रामपुर वार्ड, विंध्यवासिनी वार्ड, महिमासागर वार्ड, दानीटोला वार्ड, सत्संग भवन गोकुलपुर में 30 मई से 1 जून तक आयोजित शिविर में गोकुलपुर, महात्मा गांधी वार्ड, सदर दक्षिण और बांसपारा वार्ड के गैस कनेक्शनधारी ई-केवाईसी करा सकेंगे। इन्डोर स्टेडियम में 3 जून से 5 जून तक आयोजित शिविर में पोस्ट ऑफिस वार्ड, मराठा पारा, अम्बेडकर वार्ड, नयापारा वार्ड और रामसागरपारा वार्ड, डाक बंगला नंदी चौक में 6 जून से 8 जून तक आयोजित शिविर में डाक बंगला वार्ड, सोरिदभाठ, जोधापुर और स्वामी विवेकानंद वार्ड के गैस कनेक्शनधारी शामिल हो सकेंगे।

 

 

बाल मंदिर रिसाईपारा पश्चिम में 10 जून से 12 जून तक आयोजित शिविर में रिसाईपारा पश्चिम, रिसाईपारा पूर्व और टिकरापारा वार्ड के गैस कनेक्शनधारी, अर्जुनी थाना के सामने सामुदायिक भवन में 13 जून से 15 जून तक लगने वाले शिविर में बठेना वार्ड, औद्योगिक वार्ड, सरदार वल्लभ भाई पटेल वार्ड के गैस कनेक्शनधारी तथा पुराना मंडी सुंदरगंज वार्ड में 17 जून से 19 जून तक लगने वाले शिविर में सुंदरगंज, नवागांव वार्ड, श्यामाप्रसाद मुखर्जी वार्ड और मकेश्वर वार्ड के लोग तथा नगरनिगम कार्यालय पार्किंग स्थल में 20 जून से 22 जून तक आयोजित शिविर में आमापारा वार्ड, मोटर स्टैण्ड वार्ड, बनियापारा वार्ड तथा सदर उत्तर वार्ड के गैस कनेक्शनधारी ई-केवाईसी करा सकेंगे।

 

 

इसी तरह विकासखण्डवार संबंधित ग्राम पंचायत भवन में ई-केवाईसी कराने शिविर आयोजित किये जायेंगे। इनमें नगरी विकासखण्ड के ग्राम पंचायत उमरगांव में 20 मई से 22 मई तक, बेलरगांव में 23 से 25 मई, घठुला में 27 से 29 मई, बिरगुड़ी में 30 मई से 1 जून, नगरी में 3 जून से 5 जून, सिहावा में 6 जून से 8 जून, मेचका में 10 जून से 12 जून, फरसियां में 13 जून से 15 जून तथा डोंगरडुला में 17 जून से 19 जून तक शिविर आयोजित किये जायेंगे।

 

 

इसी तरह मगरलोड विकासखण्ड में ग्राम पंचायत भवन सिंगपुर में 20 मई से 22 मई तक, मेघा में 23 मई से 25 मई, नवागांव(क) में 27 मई से 29 मई, मोहंदी में 30 मई से 1 जून तक, करेली छोटी में 3 जून से 5 जून, भेण्डरी में 6 जून से 8 जून, कुण्डेल में 10 जून से 12 जून तक और ग्राम पंचायत भवन खिसोरा में 13 जून से 15 जून तक गैस कनेक्शनधारियों के ई-केवाईसी के लिए शिविर लगाए जायेंगे।

 

 

विकासखण्ड कुरूद अंतर्गत ग्राम पंचायत भवन मड़ेली में 20 मई से 22 मई, कोर्रा में 23 से 25 मई, सिलौटी में 30 मई से 1 जून, सिर्री में 3 जून से 5 जून, चरमुड़िया में 6 जून से 8 जून, अटंग में 10 जून से 12 जून, जी जामगांव में 13 जून से 15 जून, मंदरौद में 17 जून से 19 जून और ग्राम पंचात भवन चिंवरी में 20 जून से 22 जून तक शिविर लगाये जायेंगे। विकासखण्ड धमतरी के ग्राम पंचायत भवन पोटियाडीह में 20 मई से 22 मई, कुर्रा में 23 मई से 25 मई और ग्राम पंचायत भवन अमलीडीह में 27 मई से 29 मई तक गैस कनेक्शनधारियों के ई-केवाईसी कराने शिविर लगाये जायेंगे। उक्त सभी शिविर सुबह 10 से शाम 4 बजे तक आयोजित किये जायेंगे।

Nbcindia24

You may have missed