सिहावा में प्रसिद्ध कर्णेश्वर धाम में 24 से मेला महोत्सव का आयोजन,कर्णेश्वर धाम मेला तैयारी पूर्ण

सिहावा में प्रसिद्ध कर्णेश्वर धाम में 24 से मेला महोत्सव का आयोजन,कर्णेश्वर धाम मेला तैयारी पूर्ण

 

धर्मेंद्र यादव धमतरी / जिले के सिहावा में प्रसिद्ध कर्णेश्वर धाम में 24 से मेला महोत्सव का आयोजन होना है जहां कर्णेश्वरधाम मेला महोत्सव की तैयारी ट्रस्ट व्दारा पूरा कर लिया गया है.बता दें माघ पूर्णिमा पर छत्तीसगढ़ सहित अलग अलग राज्यों से भी हजारों की संख्या में श्रध्दालुगण महानदी में आस्था की डूबकी लगाने पहुंचेंगे.

 

 

इधर कर्णेश्वर पारा सिरसिदा के ग्रामीण,युवकों ने महानदी में पंचायत के सहयोग से श्रमदान कर लकड़ी का अस्थाई पुल का निर्माण किया है.जिससे इधर से होकर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को मंदिर और मेला स्थल तक पहुंचने के लिए सुविधा मिल सके.

 

 

इधर जनसुविधा के लिए ग्रामीणों द्वारा किए गए सराहनीय पहल की हर कोई सराहना कर रहे हैं साथ ही ट्रस्ट द्वारा धाम पर इस वर्ष मंदिर की विशेष तरह से सजावट की गई है और मेला में पार्किंग, बिजली, पेयजल, भंडारा सहित सभी आवश्यक सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा गया है.

 

 

इस 5 दिवसीय मेला में रात्रि कालीन कार्यक्रम भी संपन्न होंगे. इस मेले की तैयारी को पूर्ण कराने स्थानीय प्रशासन भी जुटा हुआ हैं और बता दें कि इस मेला में क्षेत्र सहित दूसरे राज्यों से भी देवी देवताएं शामिल होते हैं और अपनी अपनी प्रतिभाओं को सभी के समक्ष प्रकट करते हैं।

 

Nbcindia24

You may have missed