प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों से फ्राड तरीके से उनके खाते से रकम निकालने वाले एक युवक को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Nbcindia24/वीरेंद्र भारद्वाज/दल्लीराजहरा। प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों से फ्राड तरीके से उनके खाते से रकम निकालने वाले एक युवक को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है

पकड़ा गया युवक डालेंद्र कुमार साहू पिपरछेड़ी बालोद का बताया जा रहा है फिलहाल पुलिस उनसे गहन पूछताछ कर रही है इसके बाद ही मामला का विस्तार से खुलासा हो पाएगा। मंगलवार को शाम 5 बजे कुसुमकसा से खल्लारी जाने वाले मार्ग पर स्थित गुंडराटोला में उक्त युवक कुछ हितग्राहियों से आधार कार्ड मंगवाकर अंगूठे लगवा कर प्रधानमंत्री आवास योजना का राशि फर्जी तरीके से निकाल रहा था। ग्रामीणों को कुछ संदेह होने पर उन्होंने कुसुमकसा के जनपद सदस्य संजय बस को इसकी सूचना दी। जनपद सदस्य संजय बैस तत्काल उक्त गांव पहुंचे जहां से श्री बैस के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई। राजहरा पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई । ग्रामीणों ने बताया उक्त युक्त फर्जी युवक अपने आप को जिला पंचायत का अधिकारी बताकर हितग्राहियों से आधार कार्ड मंगवा कर फर्जी तरीके से पैसे निकालने का काम करता था आरोपी काफी दिनों से क्षेत्र में सक्रिय था इसके पूर्व उक्त युवक द्वारा ग्राम अरमुरकसा, कुसुमकसा ,रजही, धोबेदंड में भी हितग्राहियों से फर्जी तरीके से पैसे निकालने का कार्य कर चुका है मंगलवार को शाम 5:00 बजे करीब गुंडराटोला के ग्रामीणों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । थाना के राजहरा सब इंस्पेक्टर ढाल सिंग साहू ने बताया कि आरोपी युवक से अभी और पूछताछ की जायेगी । उसके बाद आगे की कार्यवाही करेंगे।

Nbcindia24

You may have missed