नेमीचंद जैन महाविद्यालय दल्लीराजहरा के जनभागीदारी समिति की बैठक में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये।

Nbcindia24/वीरेंद्र भारद्वाज/दल्लीराजहरा।शासकीय नेमीचंद जैन महाविद्यालय दल्लीराजहरा के जनभागीदारी समिति की बैठक 27 फरवरी को अध्यक्ष रवि जायसवाल के अध्यक्षता में कक्ष क्रमांक 01 में सम्पन्न कराया गया। जिसमें छात्रहित में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है ।
महाविद्यालय में तीन और स्मार्ट क्लास तैयार करने के साथ क्रीडा मैदान व्यवस्थित करने का निर्णय लिया गया है। नया कम्प्यूटर कक्ष का निर्माण के साथ आगामी सत्र से एम.एस.
सी- रसायनशास्त्र एवं बी.सी.ए. के स्ववित्तीय योजना के तहत प्रारंभ करने का प्रस्ताव पारित किया गया । महाविद्यालय के मुख्यद्वार पर जानवरों को रोकने के लिये व्यवस्था कराने का निर्णय लिया गया है। महाविद्यालय के कक्ष क्रमांक 04 के चार खिड़की एवं दरवाजा जीर्ण
अवस्था में होने के कारण उसकी मरम्मत करवाने का प्रस्ताव पारित किया गया । बैठक में अध्यक्ष रवि जायसवाल के अलावा प्राचार्य प्रो. अरुण कुमार व्ही.
जनभागीदारी समिति के सदस्य में श्री मनन गुप्ता, श्री विवेक मसीह, सुश्री जैना कुरैशी,  मिलन दावड़ा,  महेन्द्रन अप्पू श्री सतीश कांबले श्रीमती किरण वाला नोन्हारे, धर्मेन्द्र सिंह -सहा. प्रा. एवं श्री राकेश कुमार मंडल, लिपिक उपस्थित रहे । बैठक के प्रारंभ में हेमचंद यादव विपि दुर्ग द्वारा महाविद्यालय के जनभागीदारी समिति को सान्तवना पुरस्कार देने पर सभी सदस्यों ने अध्यक्ष को बधाई दी ।

Nbcindia24

You may have missed