आगामी 22 जनवरी को अयोध्या स्थिर भगवान राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर फरसगांव और केशकाल में हुई शांति समिति की बैठक

आगामी 22 जनवरी को अयोध्या स्थिर भगवान राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर फरसगांव और केशकाल में हुई शांति समिति की बैठक

 

विजय साहू @ फरसगांव। / आगामी 22 जनवरी को अयोध्या स्थिर भगवान राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर फरसगांव और केशकाल में होने वाले विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों के मद्देनजर इस बैठक में एसडीएम तहसीलदार, एसडीओपी पुलिस थाना प्रभारी और जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में पृथक पृथक रूप से फरसगांव और केशकlल में शांति समिति की बैठक रखी गई थी। जिसमें नगर के सभी समाज प्रमुखों, राजनीति दलों, जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों को भी आमंत्रित किया गया था । 

बैठक में सर्वप्रथम केशकाल और फरसगांव नगर में होने वाले सभी कार्यक्रमों के सम्बंध में आयोजन समितियों से जानकारी ली गई । साथ ही रैली, जुलूस, डीजे आदि की व्यवस्था करने से पहले प्रशासन से लिखित अनुमति लेने के निर्देश दिए । 

केशकाल की वैठक में एडिशनल एसपी डी.आर पोर्ते ने नगरवासियों से अपील करते हुए कहा कि आप यदि रैली जुलूस आदि का आयोजन होता है तो यातायात व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस एवं प्रशसन का सहयोग करें। साथ ही किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति निर्मित होने पर स्वयं कोई निर्णय न लेते हुए तत्काल पुलिस को सूचना दें। इस दौरान सभी समाज प्रमुखों एवं आयोजन समिति के सदस्यों ने पुलिस एवं प्रशासन के साथ सामंजस्य बनाकर काम करने एवं शांतिपूर्ण रूप से आयोजन संपन्न करने का आश्वासन दिया है ।

Nbcindia24

You may have missed