भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता व मीडिया प्रभारी ने दिया पार्टी से इस्तीफा

भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता व मीडिया प्रभारी ने दिया पार्टी से इस्तीफा,कारण भाजपा के वाट्सएप ग्रुप से बाहर करना,पद देने के बाद भी उसे पद की कोई वैल्यू नहीं देना

 

धमतरी /नगरी / धर्मेंद्र यादव/ सिहावा विधानसभा क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आया है, जहां भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता अशोक संचेती ने भारतीय जनता पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है, उन्होंने इस्तीफे का कारण नगरी मंडल अध्यक्ष मोहन नाहटा को बताया है। उन्होंने मंडल अध्यक्ष पर आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले मंडल अध्यक्ष मोहन नाहटा ने भारतीय जनता पार्टी के व्हाट्सएप ग्रुप से बिना कारण बताए बाहर कर दिया था, और साथ में इसके पहले भी कोई भी कार्यक्रम में प्राथमिकता नहीं देना और मीडिया प्रभारी बनने के बाद भी उसे पद की कोई वैल्यू नहीं देना है। इस बारे में मौखिक रूप से ग्रुप से बाहर करने का कारण पूछने पर भी कोई जवाब नहीं दिया गया, जबकि भारतीय जनता पार्टी मंडल नगरी के मीडिया प्रभारी के पद पर हूं, इसके बाद भी पद की गरिमा को अध्यक्ष नहीं समझ पाए, संचेती ने कहा कि भाजपा मंडल नगरी अध्यक्ष को पंजा छाप भाजपाइयों के हाथ में चली गई है अशोक संचेती का पूरा परिवार भारतीय जनता पार्टी से जनसंघ के समय से जुड़े हुए हैं जो आज तक भारतीय जनता पार्टी मेंअपनी सहभागिता निभा रहे थे मगर पिछले 1 साल से पद देने के बाद अनदेखी के चलते पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला लिया गया और साथ में यह भी कहा की मुझसे अगर कोई गलती हुई है तो मुझे बताना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं कर ग्रुप से बाहर कर मुझे अपमानित किया गया है, जिससे कारण मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है इसी के चलते मैं भारतीय जनता पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

सिहावा विस भाजपा से प्रत्याशी घोषित हो चुका है और लगातार पार्टी का कई कार्यक्रम भी हो रहे है। चुनाव के समय भाजपा में अंर्तकलह बढ़ता नजर आ रहा है। भाजपा के मीडिया प्रभारी की घोर उपेक्षा मंडल अध्यक्ष के द्वारा करना कहीं न कहीं सच बोलने का नतीजा तो नहीं है?

Nbcindia24

You may have missed